26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘शिवाय” की अभिनेत्री को ‘गेम ऑफ थ्रोन्स” में लगभग मिल गया था काम

मुंबई : एरिका कार ‘शिवाय’ फिल्म से हिन्दी फिल्म जगत में अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं लेकिन पोलैंड की अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था और इसमें उन्हें लगभग काम मिल गया था. फंतासी पर आधारित धारावाहिक के छठे सत्र […]

मुंबई : एरिका कार ‘शिवाय’ फिल्म से हिन्दी फिल्म जगत में अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं लेकिन पोलैंड की अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था और इसमें उन्हें लगभग काम मिल गया था. फंतासी पर आधारित धारावाहिक के छठे सत्र का समापन इस साल के शुरुआत में हुआ और एरिका का कहना है कि वह सत्र के अंतिम एपिसोड में एक छोटी सी भूमिका निभाना चाहती थी.

एरिका ने साक्षात्कार में बताया, ‘‘छठे सत्र के अंतिम एपिसोड में मैं उस लडकी की भूमिका निभाना चाहती थी जहां पर आर्य स्टार्क दूसरी महिला का रुप धर लेती है. मैंने ऑडिशन दिया था. कास्टिंग से जुडे लोगों ने मेरे एजेंट को फोन किया और बताया कि मैंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.
” उन्होंने बताया, ‘‘लेकिन उन्होंने बताया कि तुम ‘अमेरिकी’ हो और इसमें ब्रिटेन का किरदार है. मुझे यह भूमिका लगभग मिल गयी थी लेकिन अमेरिकी उच्चारण का प्रभाव अधिक था। हालांकि यह भूमिका मेरे दोस्त को मिला जिससे मैं काफी खुश हुयी.” अभिनेता अजय देवगन ने ‘शिवाय’ का निर्माण और निर्देशन किया है. यह फिल्म दिवाली पर 28 अक्तूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें