31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BOX-OFFICE : कल रिलीज होगी दो फिल्‍में ”अब तक छप्‍पन 2” और ”दम लगा के हाइसा”

सिनेप्रेमियों को शुक्रवार का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस दिन कई फिल्‍में रिलीज होती है और दर्शक इसका आनंद उठाते हैं. जी हां इस बार भी बॉक्‍स ऑफिस पर दो फिल्‍में रिलीज हो रही हैं. एक तरफ जोनमाने अभिनेता नाना पाटेकर फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ में एक्‍शन करते नजर आयेंगे. वहीं दूसरी […]

सिनेप्रेमियों को शुक्रवार का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस दिन कई फिल्‍में रिलीज होती है और दर्शक इसका आनंद उठाते हैं. जी हां इस बार भी बॉक्‍स ऑफिस पर दो फिल्‍में रिलीज हो रही हैं. एक तरफ जोनमाने अभिनेता नाना पाटेकर फिल्‍म ‘अब तक छप्‍पन 2’ में एक्‍शन करते नजर आयेंगे. वहीं दूसरी ओर आयुष्‍मान खुराना अपनी कॉमेडी फिल्‍म ‘दम लगा के हाइसा’ से दर्शकों को हंसाते दिखाई देंगे. दोनों फिल्‍मों में से दर्शक कौन सी फिल्‍म को पहले देखना पसंद करेंगे यह तो वे बेहतर जानते हैं. लेकिन हम आपको बताते हैं दोनों फिल्‍मों में क्‍या है खास :

Undefined
Box-office : कल रिलीज होगी दो फिल्‍में ''अब तक छप्‍पन 2'' और ''दम लगा के हाइसा'' 3

‘अब तक छप्‍पन’ की सीक्‍वल ‘अब तक छप्‍पन 2’ में नाना पाटेकर एकबार फिर मारधाड़ और बेधड़क डायलॉग डिलीवरी करते दिखाई देंगे. इस फिल्‍म का लेकर खुद नाना भी खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में नाना के अलावा मोहन अगाशे, गुलपनाग और आशुतोष राणा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म के अपनी बॉडी पर काफी ध्‍यान दिया है.

उनकी बेधड़क डायलॉग डिलीवरी दर्शकों ने ट्रेलर में देखी ही होगी. उन्‍होंने फिल्‍म में साधु आगाशे का किरदार निभाया है. पूर्व मिस वर्ल्‍ड रह चुकी और अब राजनीति में कदम रख चुकी अभिनेत्री गुल पनाग इस फिल्‍म में एक क्राइम रिपोर्टर का भूमिका में नजर आनेवाली है. वहीं आशुतोष राणा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे.

Undefined
Box-office : कल रिलीज होगी दो फिल्‍में ''अब तक छप्‍पन 2'' और ''दम लगा के हाइसा'' 4

वहीं फिल्‍म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्‍म ‘हवाईजादा’ के बाद एक बार फिर अपनी अगली फिल्‍म ‘दम लगाके हईशा’ के साथ दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. फिल्‍म के ट्रेलर देखकर आपको फिल्‍म के बारे में काफी कुछ तो पता चल ही गया होगा. फिल्‍म का ट्रेलर देखकर आपको हंसी तो जरूर आई होगी. वहीं आयुष्‍कान का भोलापन भी दर्शकों को पसंद आया होगा.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्‍म के लीड एक्‍टर आयुष्‍मान की शादी उनसे दोगुने वजन वाली लड़की से कर दी जाती है, जिसे वह बिलकुल पसंद नहीं करते. वहीं परिवार के लोग दोनों को करीब लाने की कोशिश करते हैं. इसी बीच एक प्रतियोगिता का आयोजन होता है जिसमें पति को पत्‍नी को पीठ पर उठाकर रेस लगाना है. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के अलावा भूमि पेडनेकर, कुमार सानू, संजय मिश्रा और विदुषी मेहरा नजर आएंगे. फिल्‍म के गानों को भी दर्शक पसंद कर रहे है.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों की ज्‍यादा भीड़ कौन सी फिल्‍म को पसंद करती है. नाना का एक्‍शन और आयुष्‍मान की कॉमेडी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी. ‘दम लगा के हाइसा’ आपको पुराने जमाने की याद दिलायेगी साथ ही फिल्‍म के गानों को कुमार सानू ने अपनी आवाज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें