27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक्टिंग के साथ कोरियोग्राफी में भी किस्‍मत आजमायेंगे रणवीर

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता रणवीर सिंह अब अभिनेता बनने के साथ-साथ अब कोरियोग्राफर बन गये है. आगामी फिल्‍म ‘किल दिल’ में रणवीर ने अभिनय करने के साथ फिल्‍म को कोरियोग्राफी भी की है. फिल्‍म में परिणिति चोपडा, गोंविदा और अली जफर भी मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म के एक गाने की कोरियोग्राफी रणवीर सिंह ने […]

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता रणवीर सिंह अब अभिनेता बनने के साथ-साथ अब कोरियोग्राफर बन गये है. आगामी फिल्‍म ‘किल दिल’ में रणवीर ने अभिनय करने के साथ फिल्‍म को कोरियोग्राफी भी की है. फिल्‍म में परिणिति चोपडा, गोंविदा और अली जफर भी मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म के एक गाने की कोरियोग्राफी रणवीर सिंह ने की है.

इस गाने को पहले गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहें थे लेकिन उन्‍होंने फिर रणवीर को इस गाने को कार्यभार दे दिया और कहा कि आपको जैसे करना आप करें. रणवीर ने बताया कि इस गाने को अदनान सामी ने गाया है और यह गाना दर्शकों को एक प्‍यार भरे मूड में ले जाएगा.

स्‍वीटा गाने में रणवीर, परिणिति के प्‍यार में डूबे नजरआएंगे. रणवीर ने बताया कि इस गाने की शूटिंग करते वक्‍त बहुत मजा आया. फिल्‍म में गोविंदा निगेटिव रोल में नजर आएंगे. रणवीर इस फिल्‍म के लिए खासा उत्‍साहित है.

इसके अलावारणवीर इनदिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर भी काफी एक्‍साईटिड है. फिल्‍म में उनके आपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. फिल्‍म में प्रियंका चोपडा भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्‍म के लिए रणवीर घर से कट जाना चाहते है.

‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर उनका कहना है कि,’ वे कुछ दिन के लिए घर से कट जाना चाहते है. घर में सब है जो मुझे डिस्‍टर्ब करेंगे. इस करेक्‍टर को समझने के लिए मुझे घर से दूर रहना हो्गा. मैं टीवी, इंटरनेट से पूरी तरह कट जाना चाहता हूं.’ इससे पहले रणवीर दीपिका फिल्‍म ‘रामलीला’ में साथ नजर आ चुके है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें