28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अजय-तब्‍बू की ”दृश्यम” ने दो दिन में कमाए 17 करोड़

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के अभिनय से सजी ‘दृश्यम’ ने दो दिन के भीतर कुल 17.45 करोड रुपये की कमाई की है जिसके आज और बढ़ने के आसार हैं. वहीं सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के आंकडे की तरफ बढ़ रही है. ‘दृश्यम’ में […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के अभिनय से सजी ‘दृश्यम’ ने दो दिन के भीतर कुल 17.45 करोड रुपये की कमाई की है जिसके आज और बढ़ने के आसार हैं. वहीं सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के आंकडे की तरफ बढ़ रही है.

‘दृश्यम’ में तब्बू और श्रिया सरन ने भी काम किया है. इसका निर्देशन निशिकांत कामत ने किया है. इससे पहले वर्ष 2011 में उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ ‘फोर्स’ फिल्म बनाई थी. फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरन आदर्श ने ट्वीट किया कि मौखिक तारीफ से ‘दृश्यम’ के बिजनेस में इजाफा हुआ है और गुरुवार के प्रीमियर को मिलाकर दो दिन दिन में इसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 17.45 करोड़ रुपये की कमायी की है.

आदर्श ने ‘बजरंगी भाईजान’ के बारे में भी ट्विटर पर लिखा कि रिलीज के तीसरे हफ्ते में इसने कुल 283 करोड़ रुपये की कमाई की है और यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है. शुक्रवार को रिलीज हुई ‘दृश्यम’ 2013 में इसी नाम से बनी एक मलयाली फिल्म का रीमेक है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें