36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिशा पटानी ने इस फिल्‍म में किया सैफ अली खान की बेटी को रिप्‍लेस

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री दिशा पटानी को आगामी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए फाइनल कर दिया गया है. पिछले दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा खान को लेकर खबरें थी कि वे इस फिल्‍म से डेब्‍यू करने जा रही हैं. अब दिशा ने सारा को रिप्‍लेस कर दिया है. […]

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री दिशा पटानी को आगामी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए फाइनल कर दिया गया है. पिछले दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा खान को लेकर खबरें थी कि वे इस फिल्‍म से डेब्‍यू करने जा रही हैं.

अब दिशा ने सारा को रिप्‍लेस कर दिया है. फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. सूत्र के मुताबिक दिशा ने इसलिए इस फिल्‍म के लिए हामी भरी क्‍योंकि टाइगर चाहते थे कि वे इस फिल्‍म में काम करे. दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्‍प होगा.

इससे पहले टाइगर और दिशा एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म को पुनीत मल्‍होत्रा डायरेक्‍ट कर रहे हैं. करण जौहर और पुनीत भी दिशा के लिए राजी हैं क्‍योंकि उनकी स्‍क्रीन प्रेजेंस शानदार है.

दिशा ने अपनी पिछली फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों की खूब तारीफें बटोरी थी. हाल ही में दिशा एक्‍शन सुपरस्‍टार जैकी चैन के साथ फिल्‍म ‘कुंग-फू-योगा’ में नजर आई थीं. फिल्‍म में सोनू सूद भी थे.

यह फिल्‍म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्‍वल है. करण जौहर की इस फिल्‍म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें