27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजनीकांत सर को स‍मर्पित है ”मैं हूं रजनीकांत” – आदित्‍य मेनन

जानेमाने अभिनेता रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी. उनका कहना था कि मेरे बिना अनुमति के फिल्म में उनके नाम का इस्तेमाल किया गया है है जिसका नाम है ‘मैं हूं रजनीकांत’. इस फिल्‍म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए. वहीं इस बारे में दक्षिण भारतीय अभिनेता आदित्य मेनन […]

जानेमाने अभिनेता रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी. उनका कहना था कि मेरे बिना अनुमति के फिल्म में उनके नाम का इस्तेमाल किया गया है है जिसका नाम है ‘मैं हूं रजनीकांत’. इस फिल्‍म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए.

वहीं इस बारे में दक्षिण भारतीय अभिनेता आदित्य मेनन ने बताया कि,’हमारी फिल्म "थलाइवर" (रजनीकांत) को समर्पित है. यह एक हास्य व्यंग्य है, जो दर्शकों को हंसा कर लोटपोट कर देगी. फिल्‍म में कहीं भी रजनी सर के इमेज को खराब नहीं किया गया है. उनका कहना है कि ऐसा हम कभी नहीं कर सकते.

वहीं "विल्लुआ" और "ईगा" जैसी फिल्मों में काम कर चुके आदित्य मेनन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म "मैं हूं रजनीकांत" तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को समर्पित है. इस फिलम को दर्शक बहुत पसंद करेंगे. वैसे भी रजनीकांत सर के फैंस बहुत है और हम दर्शकों को किसी भी तरह से निराश नहीं करेंगे.

फैजल सैफ के निर्देशन में बनी फिल्‍म"मैं हूं रजनीकांत" में आदित्य सीबीआई अधिकारी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले रजनीकांत राव की मुख्य भूमिका में हैं. आदित्य ने कहा कि,’ हमें पूरी उम्‍मीद है फिल्म के प्रदर्शन में कोई परेशानी नहीं होगी.शूटिंग पूरी हो चुकी है. मेरे निर्देशिक और निर्माता इस मुद्दे पर अंतिम फैसला लेंगे.

यह फिल्‍म वर्षा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में कविता राधेश्याम, स्मिता गोंदकर, रीमा लागू, सुनील पाल, गणेश यादव और शक्ति कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें