36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…अब अभिषेक, युवराज सिंह पर बनायेंगे फिल्‍म

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को लेकर बेहद खुश है. इसे अलावा अब वे फिल्‍म बनाना चाहते है वो भी जानेमाने क्रिकेटर युवराज सिंह पर. अभिषेक बच्चन का खेलों के प्रति रूझान किसी से छुपा नहीं है. अभिषेक मानते है कि युवराज की जिदंगी बहुत शानदार है और […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को लेकर बेहद खुश है. इसे अलावा अब वे फिल्‍म बनाना चाहते है वो भी जानेमाने क्रिकेटर युवराज सिंह पर. अभिषेक बच्चन का खेलों के प्रति रूझान किसी से छुपा नहीं है. अभिषेक मानते है कि युवराज की जिदंगी बहुत शानदार है और इस पर फिल्‍म बननी चाहिए.

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने कबड्डी और फुटबॉल की टीमें खरीदी हैं. जूनियर बी का कहना है कि युवराज एक योद्धा है. उनकी चयन प्रक्रिया युवा सुपरस्टार होना, कैंसर से लड़ना, वापसी करना, विश्व कप खेलना, एक योद्धा की निशानी है. अभिषेक बच्चन युवराज सिंह की ऑटोबायोग्राफी ‘द टेस्टऑफ माइ लाइफ’ पर फिल्म बनाना चाहते हैं.

फिलहाल इनदिनों अभिषेक अपने आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहें है. फिल्‍म में अभिषेक के अलावा शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, विवान शाह और सोनू सूद मुख्‍य भूमिकाओं में है. फराह खान ने इस फिल्‍म का निर्देशन किया है.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है. फराह ने इस फिल्‍म को लेकर बताया कि,’ दर्शकों को यह फिल्‍म बेहद पसंद आएगी. फिल्‍म दर्शकों को हंसाएगी.’ इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड की तरु से ‘यू’ सर्टिफिकेट मिला है. फिल्‍म की पुरी टीम इस बात से भी बेहद खुश है कि हर आयु वर्ग के लोग इस फिल्‍म को देख पाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें