25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डांसरों-चोरों की कैमेस्‍ट्री को दर्शकों ने कहा ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर”

फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ ने धमाका कर ही डाला. यह पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है. 24 अक्‍टूबर यानि दीवाली के दिन यह फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ रूपये की कमाई की है.दुबई में फिल्म का शानदार प्रीमियर रखा गया […]

फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ ने धमाका कर ही डाला. यह पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है. 24 अक्‍टूबर यानि दीवाली के दिन यह फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ रूपये की कमाई की है.दुबई में फिल्म का शानदार प्रीमियर रखा गया था. हैप्पी न्यू ईयर की स्टार कास्ट दुबई में प्रीमियर के दौरान काफी खुश नजर आई. फिलम की कमाई की खुशी साफ नजर आ रही थी.फिल्म ने 42.62 करोड़ हिंदी में, 1.43 करोड़ तेलुगु डब में और 0.92 करोड़ तमिल डब के जरिये कमाये है.

फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों की भीड सिनेमाघरों के बाहर देखी जा सकती है. फिल्‍म में शाहरुख खान,दीपिका पादुकोण, विवान शाह, सोनू सूद, अभिषेक बच्‍चन और बोमन ईरानी मुख्‍य भूमिकाओं में है.45 करोड की कमाई कर यह फिल्‍म पहले दिन सबसे अधिक कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है. इससे पहले 36 करोड कमाकर आमिर खान की ‘धूम 3’ ने पहले दिन का रिकॉर्ड बनाया था. वहीं तीसरे नंबर पर शाहरूख और दीपिका पादुंकोण की जोड़ी वाली फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने पहले दिन 33.10 करोड़ की कमाई की थी. सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ ने पहले दिन 32.92 करोड़ और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ने पहले दिन 32 करोड़ की कमाई की थी.

इस फिल्‍म में कॉमेडी, संस्‍पेंस,डांस, इमोशनल को दर्शया है. इंटरवल से पहले ऐसी कॉमेडी है जो दर्शकों को खूब हंसाएगी. लूजरर्स के डांस डटेप्‍स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. चार्ली(शाहरुख खान) अपने पिता को बदला लेना चाहता है. उसके पिता को चरण ग्रोवर (जैकी श्रॉफ) ने हीरे की चोरी के इलजाम में जेल में डलवा दिया था. चोरी के सदमे के कारण चार्ली के पिता यानि अनुपम खेर ने जेल में ही खुदखुशी की ली. चार्ली इसी का बदला लेना चाहता है और वो इस काम को अंजाम देने के लिए एक टीम का निर्माण करता है.

चार्ली की टीम में अभिषेक की भूमिका है नंदू भिड़े की, जो शराबी है. बोमन ईरानी ने एक पारसी का किरदार निभाया है, जो तिजोरी खोलने में माहिर हैं. सोनू सूद को बम बनाना आता है, क्योंकि वह आर्मी में काम कर चुके हैं. विवान कंप्यूटर हैकिंग में माहिर हैं. इनमें से किसी को भी डांस नहीं आता, मगर ये हिस्सा लेते हैं डांस की प्रतिस्पर्धा में, क्योंकि फिल्म की इकलौती हीरोइन दीपिका पादुकोण यानी मोहिनी इनके साथ जुड़ जाती है, जो एक बार डांसर है.

ये पांचों कैसे हीरे की चोरी करते है और डांस में भी जीत जाते है यह दर्शकों को बांधे रखता है. डांस सीखने के दौरान पांचों लोगों की कॉमेडी आपको जबरदस्‍त हंसाएगी. जैकी श्रॉफ़ ने फिल्‍म में विलेन का रोल निभाया है. फिल्‍म में कही-कहीं लगता है कि फिल्‍म चोरी पर आधारित है या डांस पर पता नहीं. कॉमेडी के नाम पर शाहरुख अपने पुराने डायलॉग का बार-बार मज़ाक उड़ाते हैं, अभिषेक बार-बार उल्टी करते हैं, बोमन ईरानी को मिरगी के दौरे पड़ते हैं और सब हंसते हैं, सोनू सूद के बहरेपन का मज़ाक और दीपिका पदुकोण राखी सावंत के अंदाज़ में अंग्रेज़ी बोलने की कॉमेडी. फिल्‍म दर्शकों को हंसाने में कामयाब हुई है.

फिल्‍म ने जैसी कमाई पहले दिन की है लगता है यह कई रिकॉर्ड तोडेगी. शाहरुख-दीपिका की जोडी तो पहले भी धमाल मचा चुकी है. सभी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है. दर्शकों का रिस्‍पांस भी बहुत अच्‍छा मिल रहा है. साथ ही हॉलीडे होने को भी फायदा इस फिल्‍म को मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें