32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें ”पीकू” के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में

सूजित सरकार का हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीकू’ धमाकेदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित फिल्‍म है. इसी फिल्‍म के साथ दीपिका की सात फिल्‍में 100 करोड़ी क्‍लब में […]

सूजित सरकार का हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीकू’ धमाकेदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित फिल्‍म है. इसी फिल्‍म के साथ दीपिका की सात फिल्‍में 100 करोड़ी क्‍लब में शामिल हो गई है. जानिये कौन-कौन सी है वो फिल्‍में…

1. फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में दर्शकों ने उनके किरदार को खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ थी. वहीं इस फिल्‍म में कई बॉलीवुड स्‍टार्स ने मेहमान की भूमिका निभाई थी. फिल्‍म में अर्जुन रामपाल निगेटिव किरदार में थे.

Undefined
जानें ''पीकू'' के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में 6

2. दीपिका की फिल्‍म ‘रेस 2’ भी 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई थी. फिल्‍म में दीपिका के अलावा सैफ अली खान भी थे. इस फिल्‍म में उनके लुक ने खासकर युवा फैंस को खासा आकर्षित किया था.

Undefined
जानें ''पीकू'' के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में 7

3. शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी ने एकबार फिर फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ से बॉक्‍स ऑफिस में धमाल मचा दिया. इस फिल्‍म ने लगभग 395 करोड़ी की कमाई की और उस साल कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले. दीपिका ने चेन्‍नई की एक लड़की का किरदार निभाया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था. उनका डॉयलॉग,’ कहां से खरीदी ऐसी बकवास डिशनरी’ ने दर्शकों को खूब हंसाया था.

Undefined
जानें ''पीकू'' के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में 8

4. फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. रणबीर कपूर और दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इस फिल्‍म में सिद्धार्थ रॉय कपूर और कल्कि कोचलीन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म के गाने भी बेहद लोकप्रिय हुये थे.

Undefined
जानें ''पीकू'' के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में 9

5. रणवीर सिंह और दीपिका की फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म ने लगभग 200 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार किया था. दोनों एक बार फिर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में दिखाई देंगे.

Undefined
जानें ''पीकू'' के अलावा दीपिका की 100 करोड़ी फिल्‍मों के बारे में 10

6. दीपिका-शाहरुख की धमाकेदार जोड़ी ने एकबार फिर फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ से बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर दिया. फिल्‍म एक वर्ल्‍ड डांस चैपिंयनशिप पर आधारित थी. फिल्‍म में शाहरुख-दीपिका के अलावा अभिषेक बच्‍चन, विवान शाह, बोमन ईरानी, सोनू सूद और जैकी श्रॉफ ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें