36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑपरेशन के बाद शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिली

मुंबई : घुटने के ऑपरेशन के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. कल हुये ऑपरेशन के बाद 49 वर्षीय अभिनेता को चार दिनों तक आराम करने की सलाह दी गयी है. शाहरुख ऑपरेशन से पहले घुटने के दर्द को नजरअंदाज कर राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस की शूटिंग […]

मुंबई : घुटने के ऑपरेशन के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. कल हुये ऑपरेशन के बाद 49 वर्षीय अभिनेता को चार दिनों तक आराम करने की सलाह दी गयी है. शाहरुख ऑपरेशन से पहले घुटने के दर्द को नजरअंदाज कर राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने मुश्किल समय में साथ देने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

उन्होंने ट्विटर पर कहा, मेरा साथ देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. शाहरुख का ऑपरेशन करने वाले डा संजय देसाई ने कहा, शाहरुख के बाएं घुटने का ब्रीच कैंडी अस्पताल में ऑर्थोस्कोपिक ऑपरेशन हुआ. खान के घुटने में बार बार दर्द हो रहा था और पिछले कुछ महीनों से उनका बायां घुटना सूजा हुआ था… उनकी हालत ठीक है.

शाहरुख संभवत: कुछ दिनों तक विश्राम के बाद शूटिंग आरंभ करेंगे.अभिनेता पहले भी कई बार इस प्रकार की दिक्कतों का सामना कर चुके हैं. फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रचार के दौरान पिछले वर्ष उनके घुटने में चोट लग गयी थी. स्वास्थ्य संबंधी समस्या के बावजूद शाहरुख ने यश राज की फिल्म फैन के लिए शूटिंग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें