36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक्‍ट्रेस अलीसा खान ने पुलिस थाने में मचाया हंगामा, पति के घर पर की तोड़फोड़

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीसा खान ने शुक्रवार दोपहर को कनखल थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया. अलीसा लगातार पुलिस से अपने पति लव कूपर को सामने लाने की बात कह रही हैं. गुरुवार को अलीसा अपनी मां परवीन खान के साथ गाजियाबारद से हरिद्वार पहुंची थी जहां उन्‍होंने लव कपूर के घर पर जाकर तोड़-फोड़ की थी. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीसा खान ने शुक्रवार दोपहर को कनखल थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया. अलीसा लगातार पुलिस से अपने पति लव कूपर को सामने लाने की बात कह रही हैं. गुरुवार को अलीसा अपनी मां परवीन खान के साथ गाजियाबारद से हरिद्वार पहुंची थी जहां उन्‍होंने लव कपूर के घर पर जाकर तोड़-फोड़ की थी.

अलीसा का कहना है कि वो प्रेग्‍नेंट हैं. दो महीने पहले लव कपूर ने उनसे शादी की थी. उनके पास कोई रास्‍ता नहीं बचा है. वो यहां अपने पति से मिलने आई थी. लेकिन लव और कुश दोनों भाईयों ने अपने मोबाइल स्‍वीच ऑफ कर लिया है. अलीसा कपूर ने अपने पति के घरवालों पर आरोप लगा रही हैं कि लव कपूर को गायब करने के पीछे उनका ही हाथ है.

कुछ दिनों पहले अलीसा दिल्‍ली की सड़कों पर घूमती नजर आई थी. अलीसा ने आरोप लगाया था कि उनकी मां और भाई ने उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया है क्‍योंकि वो इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है.

दरअसल अलीसा के एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड ने उन्‍हें धोखा देते हुए उनका अश्‍लील एमएमएस सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर 50 लाख रूपये की मांग की थी. उन्‍होंने एक वीडियो वायरल भी कर दिया था जिसे पुलिस में शिकायत करने के बाद डिलीट कर दिया गया.

आपको बता दें कि अलीसा गाजियाबाद को बसाने वाले मुगल सल्तनत के सेनापति व नवाब गाजीउद्दीन की वशंज हैं. उन्‍होंने ‘माई हस्बैंड्स वाइफ’ और ‘डर्टी डांसर’ जैसी बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है. कुछ दिनों पहले वो इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म ‘आइना’ में काम करने को लेकर सुर्खियां पर थी. लेकिन इमरान ने ऐसी खबरों को बकवास बताया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें