39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धार्मिक भावना आहत करने के आरोप में शेखर सुमन के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड और टेलीविजन कलाकार शेखर सुमन के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गयी है. जानकारी के मुताबिक एक लाइव कार्यक्रम के दौरान टेलीविजन कलाकार ने डेरा सच्‍चा सौदा के संत गुरमीत रामरहीम के खिलाफ टिप्‍पणी की थी. शिकायतकर्ता सतीश कुमार ने शेखर सुमन के खिलाफ नरवाना सदर पुलिस में […]

बॉलीवुड और टेलीविजन कलाकार शेखर सुमन के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गयी है. जानकारी के मुताबिक एक लाइव कार्यक्रम के दौरान टेलीविजन कलाकार ने डेरा सच्‍चा सौदा के संत गुरमीत रामरहीम के खिलाफ टिप्‍पणी की थी.
शिकायतकर्ता सतीश कुमार ने शेखर सुमन के खिलाफ नरवाना सदर पुलिस में मामला दर्ज कराया है. सतीश का आरोप है कि क्रम के दौरान उन्‍होंने गुरमीत राम रहीम और इंशा शब्‍द की गलत व्‍याख्‍या की थी.
सतीश कुमार ने बताया कि जब उन्होंने इस कार्यक्रम का वीडियो यू-ट्यूब पर देखा तो उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची. उसके बाद उन्‍होंने सदर पुलिस स्‍टेशन में उन‍के खि‍लाफ शिकायत दर्ज की.
नरवाना सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनदीप ने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें