37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिगबॉस 8” के ये मेहमान जिन्‍हें सलमान कहेंगे ”हैलो”

सलमान खान एक बार फिर बिगबॉस 8 के होस्‍ट बनकर आपके सामने आ रहें है. बिगबॉस के घर पर होनेवाली हलचलों से आप रूबरू होंगे. लेकिन कया आप जानते है इस बार बिग बॉस के घर में आखिर कौन कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे. हवाई जहाज पर बैठे सलमान आखिर किस-किस को लेकर आ रहे […]

सलमान खान एक बार फिर बिगबॉस 8 के होस्‍ट बनकर आपके सामने आ रहें है. बिगबॉस के घर पर होनेवाली हलचलों से आप रूबरू होंगे. लेकिन कया आप जानते है इस बार बिग बॉस के घर में आखिर कौन कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे. हवाई जहाज पर बैठे सलमान आखिर किस-किस को लेकर आ रहे हैं बिग बॉस में.

यह शो 21 सितंबर को रात नौ बजे से शुरू होगा.सलमान खान कभी भी अपने दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते है इसलिए उन्‍होंने मेहमानों की खोज दर्शकों को देखकर की होगी. सलमान ग्लैमर से लेकर एक्शन तक, लड़ाई- झगड़े और जबरदस्‍त रोमांस लेकर दर्शकों के सामने आएंगे. ये है बिगबॉस सीजन 8 के मेहमान…

मिनीषा लांबा

मिनिषा लांबा का नाम सामने आ रहा है कि वे इस शो में शामिल होगी. हालांकि ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है. अपनी अदाओं से एक समय इन्‍होंने सुर्खियां बटोरी थी. इन्‍होंने कई बडी फिल्‍में भी की थी.फिलहाल मिनिषा का करियर मानिए खत्म होने के कगार पर ही है और इसलिए शायद इसे संवारने के लिए वो बिग बॉस 8 में आने की सोच रही हैं. देखें बिगबॉस के घर में ये क्‍या कमाल दिखाती है.

करिश्मा तन्ना

‘सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में बड़ा तगड़ा रोल निभाकर दर्शकों के बीच आनेवाली करिश्‍मा तन्‍न बिगबॉस में नजर आएंगी. इसके अलावा इन्‍होंने और कई सीरीयलों में काम किया. करिश्‍मा बोल्‍ड भी है और ब्यूटीफुल भी. ऐसे में बिगबॉस में इनकी इंट्री तो तय है बॉस. फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी करिश्मा दिखीं थीं, लेकिन अब बिग बॉस के घर में नजर आएंगी।

श्वेता सालवे

श्वेता सालवे का 1998 से छोटे पर्दे से नाता रहा है. कभी सब टीवी तो कभी जी टीवी, श्वेता अलग-अलग तरह के सीरियल्स में दिखीं. इसके बाद उन्‍होंने झलक में भी अपनी किस्‍मत अजमाई. डांस के साथ-साथ उन्‍होंने खतरों के खिलाड़ी में खतरों से रूबरू हुई.श्वेता अब बिगबॉस में मस्‍ती करती नजर आएंगी.

मरयम जखारिया

फिल्‍म ‘एजेंट विनोद’ के सहारे मरयम जखारिया लोगों के सामने आई और अब वो बिगबॉस में इंट्री करनेवाली है. ये एक ईरानी- स्वीडिश अभिनेत्री है और इन्‍हें बॉलीवुड से खासा प्‍यार है. अब वे बिग बॉस के सहारे घर घर तक पहुंचना चाहती हैं.इस शो के तो दर्शक फैन है तो इनके लिए यह काम आसान हो जाएगा.

सुशांत दिवगीकर

सुशांत दिवगीकर एक गे कंटेस्टेंट है और वे इस साल मिस्टर गे इंडिया का खिताब जीत चुके हैं. पेशे से मॉडल हैं और इनकी एक और खासियत यह है कि ये गे राइट्स के लिए हमेशा से लड़ते आए हैं. इस बार एंडी और रवि वर्मा की कमी सुशांत पूरी करेंगे.

सोनाली राउत

किंगफिशर कैलेंडर गर्ल सोनाली रावत इस बार बिगबॉस में शामिल होनेवाली है. ये जानी मानी मॉडल उज्जवला राउत की छोटी बहन हैं.रनवीर सिंह के साथ एक मैगजीन कवर पर आकर सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. हाल ही में फिल्म ‘एक्सपोज’ में जीनत अमान अवतार में दिखी थीं.

रश्मि देसाई

टीवी की तपस्या यानि रश्मि देसाई भी इस बार बिग बॉस में दिखाई दे सकती हैं. दरसअल लंबे अरसे से रश्मि एक ब्रेक की तलाश में हैं. तमाम रिएलिटी शो में हाथ आजमाया पर बात बनी नहीं. छोटे पर्दे में ही सीमित होकर रह गई हैं. अब वे इस शो में आकर खुद को साबित करने की कोशिश करेंगी.

सुनील ग्रोवर

गुत्‍थी यानि सुनील ग्रोवर भी बिगबॉस में शामिल होनेवाले है. सलमान के साथ ये महाशय भी विमान में सवार होनेवाले है.फिलहल कुछ कहा नहीं जा सकता. बिगबॉस शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगा कि सुनील ग्रोवर है या फिर नहीं.

इन सभी मेहमानों एकसाथ बिगबॉस के घर पर नजर आएंगे. सलमान इस बार नए अंदाज में दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें