36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस की धमाकेदार शुरुआत, जानिये विवादों के बाद भी क्यूं होस्ट बने सलमान

बिग बॉस आज से शुरु हो रहा है. सलमान खान एक बार फिर नयी किक के साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार है. इस शो से कई सितारों को चमक मिली तो कईयों ने शो में आने के बाद अपनी चमक खो दी. बिग बॉस और विवाद का रिश्ता बहुत पुराना है. सीजन 7 […]

बिग बॉस आज से शुरु हो रहा है. सलमान खान एक बार फिर नयी किक के साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार है. इस शो से कई सितारों को चमक मिली तो कईयों ने शो में आने के बाद अपनी चमक खो दी. बिग बॉस और विवाद का रिश्ता बहुत पुराना है. सीजन 7 में अरमान कोहली को बिग बॉस शो में एक महिला प्रतियोगी से बुरे बर्ताव के कारण पुलिस थाने तक आना पड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें शो में शामिल कर लिया गया था. शो के बाहर और अंदर भी कई तरह के विवाद इस शो से जुड़े रहे. बिग बॉस में शामिल होने के लिए किसी ने नये विवाद को जन्म दिया, तो किसी ने बिग बॉस में शामिल होने के लिए चैनल से करोड़ो रुपये दान देने की पेशकश रख दी. कुल मिलाकर शो शुरु होने से पहले ही सु्र्खियों में है. इस शो को पसंद करने वाले लोग भी हैरान है कि सलमान होस्ट बनने के लिए तैयार कैसे हुए जबकि उन्होंने खुद शो होस्ट करने से इनकार कर दिया था.

बिग बॉस होस्ट करने से किया था इनकार

बिग बॉस का आठवां सीजन भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. एक वक्त था जब बॉलीवुड का चमकता सितारा सलमान खान की रौशनी भी इस शो के कारण कम पड़ने लगी थी. बिग बॉस 7 में सलमान पर अजय देवगन की साली तनीषा और अरमान कोहली की तरफदारी करने का आरोप लगा. इसे लेकर सलमान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. सलमान ने गुस्से में यहां तक कह दिया था जिसे शो देखने है देखे और जिसे नहीं देखना मत देखो. गौहर और कुशाल के बीच में पड़ने पर कुशाल के साथ सलमान की नोंकझोंक भी हुई जिसके बाद सलमान ने बिग बॉस का अगल सीजन करने से इनकार कर दिया था. हालांकि बाद में कुशाल ने सलमान से माफी मांग ली थी जिसके बाद सलमान ने कहा , मैं ऐसा नहीं कह रहा कि मैं शो होस्ट नहीं करूंगा अगर किसी कारण से मुझे शो होस्ट करना पड़ा, तो आपलोग कहेंगे सलमान भाई ने कहा था शो होस्ट नहीं करेंगे और कर रहे हैं. बिग बॉस 8 होस्ट करने के सवाल पर सलमान ने इस बात का भी खुलास किया कि वह बिग बॉस सीजन 8 होस्ट नहीं करना चाहते थे. इसके दो कारण थे एक तो वह विवाद जिसके कारण उन्होंने शो करने से इनकार किया था और दूसरा इस शो को होस्ट करना थका देने वाला होता है.

बिग बॉस को समझना मुश्किल

लंबे अरसे से सलमान इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं उनका कहना है कि इस शो को समझना बेहद मुश्किल है. यहां आने वाले प्रतियोगी अपने फायदे को देखकर गेम खेलते हैं यहां सभी जीतने के लिए आते है. यहां समझना बिल्कुल मुश्किल है कि कौन कब झुठ बोल रहा है. मैं तो क्या कोई भी इस खेल को नहीं समझ सकता. सलमान से जब ‘बिग-बॉस 8’ के बेरे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. मैं भी जानना चाहता हूं कि कंटेस्टेंट कैसे मिल-जुलकर रहेंगे, टार्चर को झेलने का उनका स्तर कितना होगा और वे कितने अच्छे या बुरे होंगे मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. शो में आने वाली सेलीब्रिटी कंटेस्टेंटस की लिस्ट का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

क्यूं होस्ट कर रहे हैं सलमान बिग बॉस

सलमान खान ने इस शो के जरिये अपने दर्शकों का एक अलग वर्ग तैयार किया है. टीवी पर सलमान के आने से उन्हें छोटे पर्दों पर जमे रहने वाले दर्शकों से भी प्यार मिलता है. आज टीवी का दायरा छोटा नहीं है. कई गांव और कस्बों तक इसकी पहूंच है.सूत्र बताते है कि सलमान खान को शो होस्ट करने के लिए अच्छे पैसे मिल रहे हैं. और सलमान टीवी से रिश्ता नहीं तोड़ना चाहते. यही कारण है कि सलमान बिग बॉस से अपना रिश्ता आसानी से खत्म नहीं करना चाहते.

इस बार विवादों से बचने की कोशिश करेंगे सलमान

एक होस्ट के तौर पर सलमान अपने आप को और निखारने की कोशिश करेंगे. सलमान खान मानते है कि इस शो को होस्ट करना बेहद आसान है इसे कोई भी होस्ट कर सकता है लेकिन सलमान इस बार अपने काम में और बेहतरी लायेंगे. सलमान ने कहा कि मेरी जिंदगी में कई तरह की समस्या है मैं उसे सुलझाने की कोशिश करता हूं. इस शो में प्रतियोगी आपस में लड़ते है और मुझे भी अपने साथ खींच लेते हैं मैं भी इनमें शामिल हो जाता हूं लेकिन इस बार कोशिश करूंगा कि उनके झगड़ों में कम पड़ूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें