20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BAAHUBALI: …जब करण जौहर ने उठाई कटप्‍पा की तलवार

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ इनदिनों सुर्खियों पर छाई हुई है. हाल ही में फिल्‍म की प्री-रिलीज प्रोग्राम की भव्‍यता देखने लायक थी. फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट जुटी थी. हाल ही में राजामौली ने फिल्‍ममेकर करण जौहर को एक तलवार तोहफे में दी है. यह वहीं तलवार है जिससे फिल्‍म में कटप्‍पा ने […]

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ इनदिनों सुर्खियों पर छाई हुई है. हाल ही में फिल्‍म की प्री-रिलीज प्रोग्राम की भव्‍यता देखने लायक थी. फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट जुटी थी. हाल ही में राजामौली ने फिल्‍ममेकर करण जौहर को एक तलवार तोहफे में दी है. यह वहीं तलवार है जिससे फिल्‍म में कटप्‍पा ने बाहुबली को मारा था. करण इस तलवार को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर इसकी तस्‍वीर शेयर की है.

https://twitter.com/karanjohar/status/846236490338369536

करण ने ट्विटर पर लिखा,’ तलवार हाथ में लेकर सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं. यह वही तलवार है जिससे कटप्‍पा ने बाहुबली को मारा था. धन्‍यवाद एस एस राजामौली. 28 अप्रैल बहुत दूर लग रहा है.’ बता दें कि बाहुबली 2′ के हिंदी वर्ज़न को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस वितरित कर रही है. ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्ज़न को करण ने प्रेजेंट किया था.

दर्शक जानने के लिए आतुर हैं कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? राजामौली ने शूटिंग के सेट पर मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगाया था ताकि शूटिंग की कोई भी फोटो ली‍क न हो. लेकिन इसके बावजूद सेट की कुछ तस्‍वीरें लीक हो गई थी. ये तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्‍गूबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्‍म एक नया इतिहास रचने जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें