36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”सैराट” के नक्‍शेकदम पर चल रहे है ”बार-बार देखो” के निर्माता

मुंबई: आजकल फिल्‍म इंडस्‍ट्री में प्रमोशन के नये-नये तरीके अपनाये जा रहे हैं. फिल्म ‘बार-बार देखो’ भी प्रमोशन के लिए नई मार्केटिंग रणनीति को अपना रही है. फिल्‍म के संबंध में जारी एक बयान के अनुसार यह फिल्‍म इस साल रिलीज हुई मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ के नक्‍शेकदम पर चल रही है. इनदिनों फिल्‍म के ट्रेलर […]

मुंबई: आजकल फिल्‍म इंडस्‍ट्री में प्रमोशन के नये-नये तरीके अपनाये जा रहे हैं. फिल्म ‘बार-बार देखो’ भी प्रमोशन के लिए नई मार्केटिंग रणनीति को अपना रही है. फिल्‍म के संबंध में जारी एक बयान के अनुसार यह फिल्‍म इस साल रिलीज हुई मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ के नक्‍शेकदम पर चल रही है.

इनदिनों फिल्‍म के ट्रेलर से पहले फिल्‍म के पोस्‍टर और गाने लॉन्‍च कर दिये जाते हैं. फिल्‍म ‘सैराट’ के भी ट्रेलर से पहले गाने लॉन्‍च कर दिये गये थे. पहले गानों के टीजर, फिर फर्स्‍टलुक और फिर जाकर फिल्‍म का पूरा ट्रेलर लॉन्‍च किया गया था. फिल्‍म को इससे फायदा हुआ क्‍योंकि इसने लोगों को बांधे रखा. बता दें कि यह फिल्‍म मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अब तक की सबसे बड़ी सुपरहिट रही.

वहीं ‘बार बार देखो’ के निर्माताओं ने भी पहले ट्रेलर से पहले गाने रिलीज कर दिये थे. नित्‍या मेहरा के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 9 सितंबर को रिलीज हो रही हैं. फिल्‍म में पहली बार सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आ रही है. फिल्‍म को धर्मा प्रोडक्शन और एक्सल एंटरटेनमेंट ने निर्मित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें