33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

करन जौहर ही नहीं, ट्विटर पर ये सेलिब्रिटीज भी हो चुके हैं ट्रॉल

नयी दिल्ली : अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करन जौहर पर एक यूजर ने लैंगिक टिप्पणी की और उन्हें ट्विटर पर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा. सेलिब्रिटीज के ट्रॉल होने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज ट्रॉलर्स के निशाने पर रह चुके हैं. आइए जानें- सोनू निगम : […]

नयी दिल्ली : अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करन जौहर पर एक यूजर ने लैंगिक टिप्पणी की और उन्हें ट्विटर पर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा. सेलिब्रिटीज के ट्रॉल होने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज ट्रॉलर्स के निशाने पर रह चुके हैं.

आइए जानें-

सोनू निगम : सोनू निगम हाल ही में अजान पर ट्वीट करने को लेकर खूब ट्रॉल हुए थे. सोनू ने अजान के लिए लाउडस्पीकर इस्तेमाल करने पर आपत्ति जतायी थी. इसके बाद सोनू को जमकर ट्रॉल किया गया था. हालांकि कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया था.

अमिताभ बच्चन : सदी के महानायक को गंभीर मुद्दों पर सही राय रखने के लिए जाना जाता है. इसी साल फरवरी में जब इसरो ने एक साथ 104 मिसाइलें लांच की थीं, तभी अमिताभ ने इसरो के लिए एक बधाई मैसेज ट्विटर पर शेयर किया था. वहीं इस मैसेज के साथ अमिताभ ने अपनी और अभिषेक की डांस करते हुए तसवीर पोस्ट कर दी थी. इस सीरियस मैसेज के साथ बचकानी तसवीर शेयर करने के लिए अमिताभ खूब ट्रॉल हुए थे.

लैंगिक तानों से खीझ कर करन जौहर ने दे डाला ऐसा जवाब

रणवीर सिंह : अपने अजाबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह शाहिद कपूर के प्री बर्थडे बैश में अजीब तरह की ड्रेस पहन कर चले गये थे. इस अजीब ड्रेस में भी रणवीर का गजब का कॉन्फिडेंस देखकर लोग हंसी नहीं रोक सके. इस ड्रेस को लेकर भी रणवीर खूब ट्रॉल हुए.

सोनम कपूर : सोनम कपूर कई बार ट्रॉल हो चुकी हैं. हाल ही में ट्रॉल पर एक कॉलम लिखने के चलते वे ट्विटर पर जबरदस्त ट्रॉल हुईं. इस कॉलम में उन्होंने बिना किसी तुक के राष्ट्रगान की याद दिलायी और हद तो तब हो गयी जब उन्होंने राष्ट्रगान ही गलत लिख दिया.

प्रियंका चोपड़ा : कुछ समय पहले ऑस्कर अवार्ड्स के दौरान प्रियंका ऐसी ड्रेस पहन कर पहुंची कि ट्विटर पर ट्रॉल होने से बच वहीं सकीं. हद तो तब हो गयी जब प्रियंका की इस ड्रेस कीतुलना काजू की बर्फी से करदी गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें