25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुपम खेर का ”सांराश” से लेकर अबतक का सफर

मुंबई : फिल्म ‘सारांश’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले अनुपम खेर ने इस मायानगरी में अपने तीन दशक पूरे होने पर इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी यादें ट्विटर पर साझा कीं. उन्‍होंने अपने इस सफर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्‍में दी है. 60 वर्षीय अनुपम ने अपनी पहली फिल्म […]

मुंबई : फिल्म ‘सारांश’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले अनुपम खेर ने इस मायानगरी में अपने तीन दशक पूरे होने पर इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी यादें ट्विटर पर साझा कीं. उन्‍होंने अपने इस सफर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्‍में दी है.

60 वर्षीय अनुपम ने अपनी पहली फिल्म में एक बूढे पिता का किरदार निभाया था, जिसके पुत्र का विदेश में निधन हो जाता है और बेबस पिता उसकी अस्थियां लेने के लिए परेशान है. फिल्म में रोहिणी हट्टंगडी ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था. बॉलीवुड में अपने पहले कदम से आज तक के अपने सफर पर..खेर ने कहा कि यह सफर अद्भुत रहा.

खेर ने ट्विटर पर लिखा,’ मैंने फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए… ‘सारांश’ से लेकर यहां तक का सफर शानदार रहा…. हैप्पी बर्थडे टू मी….’ अनुपम ने इस मौके पर 31 साल के अपने बॉलीवुड के सफर का एक कोलॉज भी साझा किया जिसमें रॉबर्ट डी नीरो के साथ बिताया हुआ समय और टॉक शो के होस्ट के तौर पर उनका अनुभव भी शामिल है.

इस मौके पर 1984 में आई ‘सारांश’ के निर्देशक महेश भट्ट ने भी ट्वीट कर खेर को शुभकामनांए दी और लिखा,’ आज से 31 साल पहले लाजवाब ‘सारांश’ रिलीज हुई थी और एक स्टार का जन्म हुआ था.. अनुपम खेर….’. अनुपम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1982 की फिल्‍म ‘आगमन’ से किया था लेकिन 1984 में आई ‘सारांश’ उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें