38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: भंसाली की ”पद्मावती” से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं अंकिता लोखंडे

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थी. अब उन्‍हें बॉलीवुड में एक बिग ब्रेक मिला है. वे जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में नजर आ सकती है. पहले ही इस बात का खुलासा हो चुका है कि फिल्‍म में लीड […]

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थी. अब उन्‍हें बॉलीवुड में एक बिग ब्रेक मिला है. वे जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में नजर आ सकती है.

पहले ही इस बात का खुलासा हो चुका है कि फिल्‍म में लीड रोल दीपिका पादुकोण निभानेवाली हैं. वहीं लोखंडे भी इस फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं. ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद भंसाली एकबार फिर पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बनाने को तैयार हैं.

अंकिता ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ से खासा सुर्खियां बटोरी थी. इसी सीरीयल के दौरान वे अपने कोस्‍टार सुशांत सिंह के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही. दोनों शादी करनेवाले थे लेकिन ऐसा हो नहीं हो पाया और दोनों एकदूसरे से अलग हो गये. सुशांत बॉलीवुड में अच्‍छा नाम कमा रहे हैं वहीं अब अंकिता भी डेब्‍यू करने के लिए तैयार हैं.

फिल्‍म में भंसाली खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उनके आकर्षण को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं. पद्मावती नामक से बन रही इस फिल्‍म को प्रकाश कपाडिया ने लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें