25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, ”अनारकली ऑफ आरा” में ”रंगीला” पंकज त्र‍िपाठी ने क्‍यों किया काम? VIDEO

अविनाश दास के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं. फिल्‍म में स्‍वरा भास्‍कर, पंकज त्र‍िपाठी और संजय मिश्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म का ट्रेलर और गानों ने धूम मचा रखी है और दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही […]

अविनाश दास के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं. फिल्‍म में स्‍वरा भास्‍कर, पंकज त्र‍िपाठी और संजय मिश्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म का ट्रेलर और गानों ने धूम मचा रखी है और दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्‍टर पंकज त्र‍िपाठी ने बताया है कि उन्‍होंने क्‍यों इस फिल्‍म में काम किया. साथ ही उन्‍होंने इसका भी खुलासा किया कि फिल्‍म में उनके किरदार का नाम ‘रंगीला’ है और वे इस किरदार को अपने दिल के बेहद करीब मानते हैं.

बता दें कि पत्रकारिता की दुनियां से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखनेवाले अविनाश दास की यह पहली फिल्‍म है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अविनाश दास दरभंगा (बिहार) से हैं. अविनाश प्रभात खबर, देवघर के संपादक रह चुके हैं. अविनाश इस फिल्‍म को लेकर काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं. फिल्म की पृष्ठभूमि में बिहार है. फिल्‍म में स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं.

बता दें कि पंकज त्र‍िपाठी गोपालगंज (बिहार) के रहनेवाले हैं. उन्‍होंने कॉलेज के दिनों में पटना में चार सालों तक थियेटर में काम किया और उसके बाद नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा (NSD) ज्‍वाइन किया. पंकज इससे पहले ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’, ‘ओमकारा’, ‘आक्रोश’, ‘अग्निपथ’, ‘दबंग 2’, ‘गुंडे’, ‘सिंघम रिटर्न्‍स’, ‘मसान’ और ‘दिलवाले’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. पंकज इससे पहले स्‍वरा भास्‍कर संग फिल्‍म ‘निल बटे सन्‍नाटा’ में काम कर चुके हैं.

देखें वीडियो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें