29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहां अमिताभ बच्चन कर रहे थे शूटिंग वहां चली गोली, बिग बी सुरक्षित

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां शूटिंग कर रहे थे, उस स्थान के काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलायीं जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार दोपहर करीब दो बजे हमलावरों ने राजू शिंदे पर गोलियां […]

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां शूटिंग कर रहे थे, उस स्थान के काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलायीं जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रुप से घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार दोपहर करीब दो बजे हमलावरों ने राजू शिंदे पर गोलियां चलायीं. राजू शिंदे (45) एक पेड के नीचे कुर्सी पर बैठे थे. शिंदे को तत्काल नानावती अस्पताल ले जाया गया. शिंदे शिवसेना की फिल्म इकाई चित्रपट सेना के पदाधिकारी भी हैं. शिंदे ट्रिनिटी सिक्यूरिटी एजेंसी चलाते हैं जो फिल्मों की शूटिंग के दौरान सुरक्षा गार्ड मुहैया कराती है. मुंबई पुलिस ने हमलावरों को पकडने के लिए चार टीमों का गठन किया है वहीं अपराध शाखा ने भी अलग जांच शुरु कर दी है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त फतेह सिंह पाटिल ने कहा, हमने हमलावरों को पकडने के लिए चार टीमों का गठन किया है और हमें पूरी उम्मीद है कि हम उन्हें जल्दी ही पकड लेंगे. शिंदे की स्थिति स्थिर है. उन्हें दो गोलियां, एक पेट में और एक दाहिने हाथ में लगी है.
पाटिल ने कहा, हमने मोटरसाइकिल जब्त कर ली है और ऐसा लगता है कि यह चोरी की नहीं है. इसलिए हमें उम्मीद है कि हमें महत्वपूर्ण सुराग जल्दी ही मिल जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या शिंदे को वास्तव में जान का खतरा था क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर जनवरी में मुंबई पुलिस से संपर्क कर सुरक्षा की मांग की थी, पाटिल ने कहा, हमारी जांच जारी है और इसमें सभी संभावित पहलुओं को शामिल किया जाएगा.
इस घटना के तुरंत बाद बच्चन ने ट्वीट किया था कि वह घटनास्थल से 20 फुट दूर थे और एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि व्यक्ति की मौत नहीं हुयी थी बल्कि वह घायल हुआ था. उन्होंने ट्वीट किया, सुधार : फिल्मसिटी में जहां मैं शूटिंग कर रहा था, वहां गोलीबारी में घायल व्यक्ति की मौत नहीं हुयी है. उसे अस्पताल ले जाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें