29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्चन का ट्विटर पर फर्जी अकाउंट

मुंबई : हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को उनके नाम के फर्जी ट्विटर खाते को लेकर आगाह किया है. उन्‍होंने कहा कि ट्विटर पर वह खाता जिसमें उनके नाम के पास सही का निशान नहीं है वह उनका खाता नहीं है. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, .’ सावधान यह एक नकली […]

मुंबई : हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को उनके नाम के फर्जी ट्विटर खाते को लेकर आगाह किया है. उन्‍होंने कहा कि ट्विटर पर वह खाता जिसमें उनके नाम के पास सही का निशान नहीं है वह उनका खाता नहीं है.

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, .’ सावधान यह एक नकली खाता है, इसमें सही के निशान को ढूंढे. यह मेरा नहीं है. कृपया इससे संवाद करने से बचें.’ अभिनेता के नाम से ट्विटर पर कई फर्जी खाते हैं.

‘पीकू’ की सफलता के बाद अमिताभ अब ‘वजीर’ फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म में वह एक लकवाग्रस्त शतरंज खिलाडी की भूमिका में हैं. फिल्‍म में अमिताभ के अलावा फरहान अख्‍तर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

हाल ही अमिताभ की फिल्‍म ‘पीकू’ रिलीज हुई थी. फिल्‍म धमाकेदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की सफलता को देखकर तीनों ही कलाकार बेहद खुश हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें