29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Confirmed: ”आशिकी 3” में दिखेगी आलिया-सिद्धार्थ की जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट भले ही अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ भी कहने से गबचते हों लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शक पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं. खबरें हैं कि सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘आशिकी 3’ में रोमांस करती नजर आयेंगी. सिद्धार्थ और […]

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट भले ही अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ भी कहने से गबचते हों लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शक पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं. खबरें हैं कि सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘आशिकी 3’ में रोमांस करती नजर आयेंगी. सिद्धार्थ और आलिया इससे पहले फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ में एकसाथ नजर आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और आलिया को मोहित सूरी की मैट्रिक्स ऑफिस में भी देखा गया था. बता दें कि मोहित सूरी की ‘आशिकी 2’ में आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्‍य भूमिका में थे.

सूत्रों के मुताबिक आजकल सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, मोहित से मिल रहे हैं और दोनों मिलकर स्क्रिप्‍ट को लेकर डिस्‍कस कर रहे हैं. साथ ही दोनों यह भी प्‍लान कर रहे हैं कि सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्‍म ‘ऐयारी’ की शूटिंग खत्‍म करने के बाद ‘आशिकी 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. दूसरी तरफ आलिया मेघना गुलजार की आगामी फिल्‍म की शूटिंग को लेकर बिजी है लेकिन यह एक छोटी सी फिल्‍म है. इसके बाद आलिया नवंबर में ‘गुल्‍ली बॉय’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्‍म में आलिया, रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. मोहित चाहते हैं कि इसी बीच आलिया ‘आशिकी 3’ की शूटिंग कर ले.

इसके अलावा आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ड्रैगन’ में भी नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्‍चन भी नजर आयेंगे. पिछले दिनों खबरें थी कि सुपरहीरो की कहानी पर बेस्ड फिल्म ‘ड्रैगन’ इस साल सितंबर तक फ्लोर पर आनी थी, लेकिन अब इसकी शूटिंग नवंबर तक ही शुरू हो पाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी अभी इस फिल्म की कहानी पर और काम कर रहे हैं, इसलिए उन्हें फिल्म का शेड्यूल डिले करना पड़ गया.

बता दें कि मोहित, सिद्धार्थ के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी फिल्‍म ‘एक विलेन’ में काम कर चुकी है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. वहीं मोहित, आलिया के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें