39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता विनोद खन्ना की अंत्येष्टि पर ऐसे नजर आये अक्षय खन्ना

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया. विनोद कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. शुक्रवार को उनके पार्थिव शरीर की वर्ली श्मशान घाट पर अंत्येष्टि की गयी. इस मौके पर अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन, कबीर बेदी, रणदीप हुड्डा और उदित […]

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया. विनोद कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. शुक्रवार को उनके पार्थिव शरीर की वर्ली श्मशान घाट पर अंत्येष्टि की गयी.
इस मौके पर अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन, कबीर बेदी, रणदीप हुड्डा और उदित नारायण जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे. मुखाग्नि विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना ने दी.
गौरतलब है कि विनोद खन्ना के तीन बेटे अक्षय, राहुल, साक्षी और एक बेटी श्रद्धा खन्ना हैं. बताया जाता है कि जहां अक्षय खन्ना बॉलीवुड से दूरी बना चुके हैं, वहीं साक्षी अब फिल्मों में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं.
पिता की अंत्येष्टि के दौरान जो तसवीर इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल हुई, वह है अक्षय खन्ना की. काफी समय बाद नजर आये अक्षय आधे गंजे हो गये हैं. अब उनकी तसवीर वायरल हो रही है.
42 साल के अक्षय खन्ना की आखिरी फिल्‍म साल 2016 में आयी ‘ढिशूम’ थी. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल किया था. इस फिल्म के जरिये अक्षय लगभग पांच सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. दुर्भाग्य से यह फिल्म फ्लॉप हो गयी. गौरतलब है कि अक्षय ने अपने करयिर की शुरुआत साल 1997 में आयी फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से की थी.
‘हिमालय पुत्र’ फ्लाॅप रही थी, लेकिन फ्लॉप फिल्म से शुरुआत करनेवाले अक्षय के खाते में ‘दिल चाहता है’, ‘बॉर्डर’, ‘ताल’, ‘हमराज’, ‘हंगामा’, ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्में भी आयीं, जिनमें उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया और इन फिल्मों ने टिकट खिड़की पर अच्छा बिजनेस भी किया.
अक्षय ने अपने 19 साल के करियर में 37 फिल्में की हैं. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का रोल किया और हीरो से ज्यादा तारीफ बटोरी. एक अच्छा एक्टर होने के बाद भी उन्हें फिल्मेंमिलनीबंद हो गयीं. 42 साल के हो चुके अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बच्चे पसंद नहीं हैं, इसलिए वह शादी नहीं करना चाहते. इससे अक्षय की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों वीरान हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें