33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘जॉली एलएलबी 2” की शूटिंग शुरू, लखनऊ पहुंचे अक्षय-हुमा

फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ की सक्‍सेस पार्टी इंज्‍वॉय करने के बाद अब अक्षय कुमार आगामी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ की तैयारी में जुट गये है. अक्षय ने लखनऊ के रेलवे स्‍टेशन पर हुमा कुरैशी के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें दोनों एकदूसरे को आदाब करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में अक्षय वकील के […]

फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ की सक्‍सेस पार्टी इंज्‍वॉय करने के बाद अब अक्षय कुमार आगामी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ की तैयारी में जुट गये है. अक्षय ने लखनऊ के रेलवे स्‍टेशन पर हुमा कुरैशी के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें दोनों एकदूसरे को आदाब करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में अक्षय वकील के किरदार में नजर आयेंगे. उनका फर्स्‍टलुक जारी हो गया है.

अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ Greetings from Huma and me this morning straight from Lucknow station! Jolly indeed is having a jolly good time Jolly LLB 2′. फर्स्‍टलुक में अक्षय मूंछों के साथ और माथे पर लाल टीका लगाये हुए वकील की पोशाक पहने नजर आये थे.

बता दें कि यह फिल्‍म वर्ष 2013 में आई फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्‍वल है जिसमें अरशद वारसी, अमृता राव और बोमन ईरानी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार के अलावा अनू कपूर और सौरव शुक्‍ला भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें