34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हॉट अनुष्‍का आईटम गर्ल बन कहेंगी,”दिल धडकने दो…”

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले दिनों आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के पोस्‍टर को लेकर चर्चे में थी. लेकिन इस बार चर्चे की वजह कुछ और है. अनुष्‍का जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘दिल धडकने दो’ के गाने स्विंग में आइटम नंबर करनेवाली है. अनुष्‍का ने अभी तक कोई आयटम नंबर नहीं किया है. अक्‍सर ऐसा […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले दिनों आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के पोस्‍टर को लेकर चर्चे में थी. लेकिन इस बार चर्चे की वजह कुछ और है. अनुष्‍का जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘दिल धडकने दो’ के गाने स्विंग में आइटम नंबर करनेवाली है. अनुष्‍का ने अभी तक कोई आयटम नंबर नहीं किया है.

अक्‍सर ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां इन दिनों आइटम नंबर करने में अपनी शान समझती हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और शैफाली शाह की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फैंस को अनुष्‍का के इस आयटम नंबर के लिए अगले साल तक का वेट करना पडेगा.

वर्ष 2008 में फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. अनुष्‍का इससे पहले फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में नजर आई थी. फिल्‍म में अनुष्‍का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

अनुष्‍का इनदिनों अपने आगामी फिल्‍म ‘पीके’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. फिल्‍म इसी साल रिलीज होगी. फिल्‍म में अनुष्‍का एक पत्रकार के रूप में नजर आनेवाली है. वे इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्‍म में आमिर खान भी मुख्‍य भूमिका में है. यह फिल्‍म अपने पोस्‍टर को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें