26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Once_More : सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान पर किया आपत्तिजनक ट्वीट… सपा नेता अबु आजमी ने दिया यह जवाब!

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के बाद अब अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर तीखी टिप्पणी की है. यहां यह जानना गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सोनू निगम ने ट्वीट करके लिखा था कि उन्हें मस्जिद के लाउड स्पीकर से परेशानी है. सोनू ने इसे शोर बताया था और कहा था कि […]

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के बाद अब अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर तीखी टिप्पणी की है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सोनू निगम ने ट्वीट करके लिखा था कि उन्हें मस्जिद के लाउड स्पीकर से परेशानी है.

सोनू ने इसे शोर बताया था और कहा था कि अजान की आवाज से उनकी नींद खराब होती है और इसके लिए लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल बंद होना चाहिए.

पहले पढ़ें सोनू निगम का मामला
सोनू के इस ट्वीट पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनायी. वहीं, बहुत से लोगऐसे भी थे जिन्हों ने उनका समर्थन भी किया. यही नहीं, इस मुद्दे पर सोनू निगम ने अपने बाल भी मुंडवा लिये थे.

गौरतलब है कि सोनू निगम ने अजान पर ट्वीट करने के बाद यह भी कहा था कि उनका मकसद एक सामाजिक मुद्दे को उठाना नहीं था, न कि किसी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाना. काफी विवाद के बाद सोनू ने अपनी बात 24 ट्वीट में समझाते हुए ट्विटर को अलविदा कह दिया था.

यह था सुचित्रा का ट्वीट
सुचित्रा ने ट्विटर पर लिखा- सुबह 4:45 पर घर आओ और आक्रामक और कान फोड़ने वाली अजान की आवाज सुनो. जबरदस्ती धार्मिकता थोपने से ज्यादा बेवकूफी भरा काम हो नहीं हो सकता.

https://twitter.com/suchitrak/status/888914947823902720

अगर आप सुचित्रा कृष्णमूर्ति को नहीं जानते, तो आपको बता दें कि यह वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में काम किया था.

सुचित्रा ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि अनुकूल समय पर अजान से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन सुबह 5 बजे पूरे मोहल्ले को इसकी आवाज से उठाना सभ्य नहीं है.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शनिवार को सुबह ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है. सुचित्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. इन्हीं में से एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अपने भगवान और काम की याद दिलाने के लिए लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है.

#Sonu Nigam: मस्जिद में होनेवाले अज़ान को लेकर सोनू निगम ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर बवाल

पूर्व पति शेखर कपूर भी कूदे
कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया, तो कुछ लोगों ने उनको ट्रोल भी किया. सुचित्रा के पहले पति शेखर सुमन ने भी उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- अब कृष्ण की भक्ति में खो जाने का वक्त है. इस पर सुचित्रा ने जवाब दिया- गोपियां मुबारक!

सपा नेता अबु आजमी की टिप्पणी
अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर सुचित्रा कृष्णमूर्ति के ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी भड़क गये और अभिनेत्रियों के कपड़ों को लेकर विवादित टिप्पणी कर डाली. उन्होंने कहा कि ये अभिनेत्रियों को आधे कपड़े पहनकर नचाने में मजा आता है, दूसरे मर्दों के गले मे हाथ डाल कर घूमती हैं. आजमी ने आगे कहा कि अभिनेत्रियों के रात-रात भर शराब पीने और घूमने से भारतीय संस्कति का मजाक बनता है. यूपी में रात भर कीर्तन-भजन चलता रहता है. लेकिन कोई मुसलमान इसका विरोध नहीं करता है. वहीं सपा की ही नेता जूही सिंह ने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि ये कैसे लोग हैं जिन्हें अजान की आवाज परेशान करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें