32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

…तो इस वजह से Deepavali से दूर रहेंगी DeepikaPadukone ?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हर साल दीवाली का बेसब्री से इंतजार करती हैं, क्योंकि एक दीवाली ही ऐसा त्योहार जब वहअपने कामकाज से समय निकाल कर परिवारवालों के साथ इस त्योहार को मनाती हैं. लेकिन इस साल दीपिका परिवार के साथ अपने इस पसंदीदा त्योहार को नहीं मना पायेंगी, क्योंकि इस साल दीपिका ने अपना यह […]

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हर साल दीवाली का बेसब्री से इंतजार करती हैं, क्योंकि एक दीवाली ही ऐसा त्योहार जब वहअपने कामकाज से समय निकाल कर परिवारवालों के साथ इस त्योहार को मनाती हैं.

लेकिन इस साल दीपिका परिवार के साथ अपने इस पसंदीदा त्योहार को नहीं मना पायेंगी, क्योंकि इस साल दीपिका ने अपना यह समय उनके काम को समर्पित कर दिया है.

दीपिका दीवाली के मौके पर हर साल अपने घर जाती हैं और वहां एक आम लड़की की तरह दीवाली की तैयारियों में अपनी मां और बहन की मदद करती हैं.

जहां वह तरह-तरह के पकवान बना कर और दिये जला कर दीवाली के इस त्योहार को और यादगार बना देती है. साथ ही अपने रिश्तेदारों के लिए, अपनी बहन के साथ दीवाली के गिफ्ट पैकिंग करना, ये सभी इस साल दीपिका बहुत मिस करेंगी.

दीवाली के मौके पर दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ का प्रचार करेंगी और इस तरह इस साल काम को समर्पित दीवाली का जश्न मनायेंगी.

– उर्मिला कोरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें