36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिनय के बाद स्वरा भास्कर ने रखा नये क्षेत्र में कदम

मुंबई : फिल्म रांझना से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली स्वारा भास्कार अब लेखिका बन गयी है. स्वरा अपने अभिनय के लिए लोगों की वाहवाही बटोर चुकी है. फिल्म में उनके किरदार की हमेशा तारीफ होती रही है. अब उनकी पटकथा भी चर्चा का विषय बन गयी है. स्वरा ने एक सुंदर प्रेम कहानी […]

मुंबई : फिल्म रांझना से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली स्वारा भास्कार अब लेखिका बन गयी है. स्वरा अपने अभिनय के लिए लोगों की वाहवाही बटोर चुकी है. फिल्म में उनके किरदार की हमेशा तारीफ होती रही है. अब उनकी पटकथा भी चर्चा का विषय बन गयी है. स्वरा ने एक सुंदर प्रेम कहानी लिखी है.

स्वरा ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ यह पटकथा एक प्रेम कहानी पर आधारित है. यह एक प्रेम त्रिकोण है. अतिनाटकीयता के साथ इसकी कहानी काफी जटिल है. इसमें ठेठ हिंदी फिल्म की तरह कई सारे द्वन्द्व व उलझने हैं. इसकी कहानी का केंद्र एक लड़की और दो लड़के हैं. उन्होंने कहा, मैंने पटकथा लिखना शुरू किया है. इसका मुख्य किरदार एक महिला है लेकिन इसके पुरूष किरदार ज्यादा दिलचस्प सिद्ध होंगे.
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह खुद इस फिल्म में अभिनय करेंगी तो इसपर 28 वर्षीय अभिनेत्री ने जवाब दिया, ‘‘ खैर इस समय मैं उम्मीद करती हूं . मुझे जहां तक लगता है कि मैं अभी अपनी इस फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दे रही हूं. मैं इसे लिखने के सिवाय इसके महिला किरदार को निभाना चाहती थी लेकिन अब यह मामला खत्म हो चुका है. मेरा मानना है कि फिल्म के दोनों पुरष किरदार काफी मजेदार है. स्वरा ‘‘न्यू वॉयसेस फेलोशिप फोर स्क्रीनराइटर्स’ के तीसरे संस्करण की हिस्सा रह चुकी हैं.
इस साल का कार्यक्रम कुछ चुनिंदा पटकथाओं पर आधारित था जिसमें स्पष्ट रुप से लिंग भेद के संवेदनशील मुद्दे, महिला केंद्रित और स्पष्ट महिला किरदारों के मुद्दे को जगह दी गयी थी. फिल्म ‘‘प्रेम रतन धन पायो’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह सोचकर पटकथा लिखना शुरू नहीं किया है कि फिल्म की भूमिका निभाने का प्रस्ताव उन्हें मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें