23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सितंबर में बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर

मुंबई : अगर अगस्त का महीना अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम और रितिक रोशन की मोहेनजो दारो की टक्कर के लिए मशहूर रहा तो आने वाला महीना भी कम नहीं होने वाला है. सितंबर महीने में कई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रेस लगने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा से लेकर कैटरीना-सिद्धार्थ की […]

मुंबई : अगर अगस्त का महीना अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम और रितिक रोशन की मोहेनजो दारो की टक्कर के लिए मशहूर रहा तो आने वाला महीना भी कम नहीं होने वाला है. सितंबर महीने में कई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रेस लगने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा से लेकर कैटरीना-सिद्धार्थ की बार-बार देखो तक, और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक से लेकर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ तक सितंबर का महीना दर्शकों के लिए मनोरंजन की मसालेदार डोज लेकर आ रहा है.सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म अकीरा को जाने-माने निर्देशक एआर मुर्गुदास ने डायरेक्ट किया है. मुर्गुदास मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ ‘गजनी’ के अलावा कई मशहूर साउथ इंडियन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं.

अकीरा का ट्रेलर सोनाक्षी के जबरदस्त एक्शन सीन्स से लबरेज है जो आपके दिमाग में फिल्म के प्रति जिज्ञासा जगाने के लिए काफी है. फिल्म की रिलीज डेट 2 सितंबर रखी गई है.बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से मशहूर हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘बार-बार देखो’ फर्स्ट लुक में एक रिफ्रेशिंग मूवी लगती है. फिल्म का गाना काला चश्मा पहले ही हिट हो चुका है और लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. इस फिल्म की रिलीजिंग डेट वाले दिन ही रिलीज हो रही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ गोल्फ के खेल पर आधारित एक कहानी है. इस फिल्म का प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान हैं. दोनों ही फिल्में 9 सितंबर को रिलीज हो रही हैं.

16 सितंबर को दर्शकों के लिए आएगी बिग बी अमिताभ बच्चन की सस्पेंस और थ्रिलर से लबरेज फिल्म ‘पिंक’. फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नु लीड रोल में हैं. यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है जो दर्शकों को एक मजबूत संदेश देगी.

सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्में

-अकीराः 2 सितंबर

-बार-बार देखोः 9 सितंबर

-फ्रीकी अलीः 9 सितंबर

-राज रीबूटः 16 सितंबर

-पिंकः 16 सितंबर

-बैंजोः 23 सितंबर

-डेज ऑफ ताफ्रीः 23 सितंबर

-एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी : 30 सितंबर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें