34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेक्सी फिल्म नहीं है ‘प्यार का पंचनामा 2”

मुंबई : अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनकी आने वाली हास्य फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा 2” रिश्तों पर आधारित एक मस्ती भरी फिल्म है और इसका मकसद यह कतई नहीं है कि महिलाओं को जानबूझकर नीचा दिखाया जाए. कार्तिक ने 2011 में आई सुपरहिट फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा” से बॉलीवुड में शुरुआत की […]

मुंबई : अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनकी आने वाली हास्य फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा 2” रिश्तों पर आधारित एक मस्ती भरी फिल्म है और इसका मकसद यह कतई नहीं है कि महिलाओं को जानबूझकर नीचा दिखाया जाए.

कार्तिक ने 2011 में आई सुपरहिट फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा” से बॉलीवुड में शुरुआत की थी और अब इसकी सीक्वल फिल्म में भी वह दिखेंगे। सीक्वल फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है, लेकिन जैसे ही इनकी जिंदगी में तीन लडकियों का आगमन होता है, इनकी जिंदगी ही बदल जाती है.

कार्तिक ने बताया, ‘‘फिल्म का मकसद सेक्सी फिल्म होना नहीं है, ना ही लिंग आधारित अथवा महिला विरोधी होना है. यह एक रिश्तों पर आधारित मस्तमौला फिल्म है. फिल्म में सारी चीजें हल्के फुल्के अंदाज में कही गई हैं और उन्हें इसी अंदाज में लेना चाहिए।” वहीं पहली फिल्म में गोगो नामक एक दब्बू लडके का किरदार निभाने वाले रजत इस फिल्म में भी इसी चरित्र को निभाते दिखेंगे जो कहीं ‘‘अधिक प्रभावी और स्वच्छंद” होगा.

पिछली फिल्म के तीन मुख्य किरदार – नुसरत भरुचा, सोनाली सहगल और इशिता शर्मा, इस फिल्म में भी दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में सन्नी सिंह निज्जर और ओमकार कपूर दिखेंगे जिन्होंने दिव्येंदु शर्मा और रायो एस. बखीरता की जगह ली है. यह फिल्म 16 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें