34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो पुत्रों समेत पिता की पिटाई का आरोप

मेयर का न्याय. पारिवारिक विवाद की पंचायती चास : चास नगर निगम के मेयर भोलू पासवान ने शुक्रवार को अपने घर पर एक पारिवारिक मामले की पंचायत की. अारोप है कि पंचायती के दौरान सहमति नहीं बनने की दशा में मेयर श्री पासवान व उनके सहयोगियों ने पिता और उसके दो पुत्रों की पिटाई कर […]

मेयर का न्याय. पारिवारिक विवाद की पंचायती

चास : चास नगर निगम के मेयर भोलू पासवान ने शुक्रवार को अपने घर पर एक पारिवारिक मामले की पंचायत की. अारोप है कि पंचायती के दौरान सहमति नहीं बनने की दशा में मेयर श्री पासवान व उनके सहयोगियों ने पिता और उसके दो पुत्रों की पिटाई कर दी. इसमें सर्वजीत सिंह नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल युवक को इलाज के लिए चास के एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं उसके पिता गंगा प्रसाद सिंह व भाई सतीश कुमार सिंह को भी अंदरूनी चोट आयी है. मामले में दोनों पक्षों ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. घायल सतीश कुमार सिंह ने मेयर भोलू पासवान, रंभा देवी (घायल सर्वजीत सिंह की पत्नी) व अन्य लोगों के खिलाफ चास थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दूसरी अोर रंभा देवी के आवेदन पर चास पुलिस ने सर्वजीत सिंह व पिता गंगा प्रसाद सिंह पर मारपीट करने व प्रताड़ित करने की प्राथमिकी दर्ज की है.

क्या है पूरा मामला : चास बाइपास रोड निवासी सर्वजीत सिंह व पत्नी रंभा देवी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. सर्वजीत दिल्ली में किसी कंपनी में काम करता है. सर्वजीत की पत्नी बाइपास रोड में रहती है. इस दौरान सर्वजीत सिंह ने अपनी पत्नी को कई बार दिल्ली चलने को कहा. लेकिन पत्नी दिल्ली जाने से लगातार इनकार करती रही. इस कारण दोनों में अनबन चल रही थी. इस विवाद को दूर करने के लिए मेयर भोलू पासवान ने शुक्रवार को पंचायती के लिए पूरे परिवार को चास यदुवंश नगर स्थित अपने आवास में बुलाया था. दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पायी. आरोप है कि इससे आक्रोशित मेयर श्री पासवान व रंभा देवी सहित अन्य लोगों ने पिता व पुत्रों की जमकर पिटाई कर दी. घायल युवक के पिता चास बाइपास रोड में प्रियंका इनफिल्ड गैराज व पार्ट्स की दुकान है.

क्या है दर्ज प्राथमिकी में

सतीश ने प्राथमिकी में कहा गया है कि छोटे भाई सर्वजीत सिंह को घर बुला कर बंद करके लाठी व हाथ से मारा गया. मेरे पिताजी गंगा प्रसाद सिंह (उम्र 68 वर्ष) ने बीच बचाव की तो उनके साथ भी मारपीट की गयी. मेरे पिता को अंदरूनी चोटें आयी है. मुझ पर भी लाठी से प्रहार किया गया. मेयर ने 30 हजार रुपये की मांग की. नहीं देने पर मेरे पिता की जेब में रखे 800 रुपये छीन लिये. साथ ही गले का चेन भी छीन ली. इसके बाद श्री पासवान ने धमकी देते हुए कहा कि चास मेरा है. यहां के जज भी हम ही हैं. मेरा फैसला तुरंत होता है.

कोट

सर्वजीत के साथ मैंने कोई मारपीट नहीं की है. गिरने से उसके शरीर पर चोट लगी है. सर्वजीत अपनी पत्नी के साथ लगातार मारपीट करता आया है. इसे लेकर पंचायत बुलायी गयी थी. पंचायत की बात को सर्वजीत ने मानने से इनकार कर दिया. साथ ही सभी के सामने अपनी पत्नी रंभा के साथ मारपीट करने लगा. मैंने केवल बीच बचाव किया.

भोलू पासवान, मेयर, चास नगर निगम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें