36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंपो चालक को चाकू मार जख्मी किया

बोकारो : चास प्रखंड कार्यालय के निकट रविवार की शाम चाकूबाजी की एक घटना में टेंपो चालक जितेंद्र शर्मा (35 वर्ष) जख्मी हो गये. जितेंद्र की पेट में चाकू लगी है. उन्हें पुलिस ने गंभीर हालत में बीजीएच में भरती कराया है. हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. जख्मी युवक चास के आइटीआइ मोड़ में […]

बोकारो : चास प्रखंड कार्यालय के निकट रविवार की शाम चाकूबाजी की एक घटना में टेंपो चालक जितेंद्र शर्मा (35 वर्ष) जख्मी हो गये. जितेंद्र की पेट में चाकू लगी है. उन्हें पुलिस ने गंभीर हालत में बीजीएच में भरती कराया है. हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. जख्मी युवक चास के आइटीआइ मोड़ में रहता है. घटना के बाद चास थाना पुलिस ने चाकू मारने वाले युवक चास ब्लॉक के निकट रहने वाले विक्रम महतो व अरुण कुमार महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

बचाने आये भाई पर वार : पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम जितेंद्र शर्मा के भाई व विक्रम महतो के बीच मारपीट हो रही थी. यह देख कर जितेंद्र शर्मा अपने भाई को बचाने आया. इसी दौरान विक्रम महतो की माता पूनम देवी व उसके परिवार के सदस्य अरुण कुमार महतो भी वहां आ गये. इस दौरान विक्रम ने अचानक अपनी कमर से चाकू निकाला और जितेंद्र शर्मा के पेट में वार कर दिया. चाकू लगने से जख्मी जितेंद्र लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया.
स्थानीय लोगों ने हमलावर विक्रम महतो को पकड़ लिया. कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. हमलावर को स्थानीय लोगों ने पुलिस को हवाले कर दिया. जितेंद्र को पहले केएम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने उसे बाद में बीजीएच रेफर कर दिया.
ताला तोड़ कर किराना दुकान में चोरी
जैनामोड़ जैनामोड़ चौक बाजार में फुसरो रोड स्थित पीयूष जेनरल स्टोर में गत शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर हजारों के समान समेत नगदी चुरा ले गये़ दुकान के मालिक पंकज वर्णवाल के पुत्र पीयूष ने बताया कि अलसुबह अगल-बगल के लोगों ने फोन से दुकान में चोरी हो जाने की सूचना दी़ दुकान का ताला टूटा हुआ पाया. दुकान में रखे कुछ सामान गायब थे. सूचना जरीडीह थाना को दे दी गयी. घटना स्थल पर पहुंची थाना प्रभारी राधा कुमारी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें