30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारूद लदे वाहन की चपेट में आया बाइक सवार तीन घायल

पेटरवार : पेटरवार-रामगढ़ मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के निकट बारूद लदे एक वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल शकीना खातून (22 वर्ष) को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. इसका बायां पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के […]

पेटरवार : पेटरवार-रामगढ़ मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के निकट बारूद लदे एक वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल शकीना खातून (22 वर्ष) को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. इसका बायां पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के बाद बाइक बारूद वाहन में फंस गया. वाहन बाइक को घसीटते हुए छह किमी तक ले गया.

बाद में ग्रामीणों ने उक्त वाहन का पीछा करते हुए चरगी घाटी के पास पकड़ा. बताया जाता है कि कसमार थानांतर्गत सुरजूडीह निवासी मंजूरा विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक रोशन आलम बाइक (जेएच 02 एम 7497) से अपनी पत्नी शकीना खातून और बच्चे के साथ गोला थाना के मगनपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था. पेटरवार पेट्रोल पंप के पास आइइएल गोमिया से बारूद ले कर वाहन (सीजी 12 सी 1935) रामगढ़ की ओर जा रहा था.

इसी दौरान वाहन ने पीछे से बाइक सवार तीनों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. फलत: मोटर साइकिल सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गये और वाहन का चक्का महिला के पैर को कुचलते हुए भागने लगा. दुर्घटना के बाद बारूद लदे वाहन में फंसी बाइक छह किमी तक घिसटती चली गयी. इस बीच चिंगारी निकलती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें