25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुसलिम महिलाओं के हित में : शिबू

बरवाअड्डा. तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट फैसले का स्वागतयोग्य है. इस मुद्दे को लेकर मुसलिम महिलाएं एवं युवतियां आंदोलनरत थी. तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुसलिम महिलाओं के हित में है. अब वे खुद को सुरक्षित महसूस करेंगी. ये बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने मंगलवार को बरवाअड्डा स्थित अपना ढाबा […]

बरवाअड्डा. तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट फैसले का स्वागतयोग्य है. इस मुद्दे को लेकर मुसलिम महिलाएं एवं युवतियां आंदोलनरत थी. तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुसलिम महिलाओं के हित में है. अब वे खुद को सुरक्षित महसूस करेंगी. ये बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने मंगलवार को बरवाअड्डा स्थित अपना ढाबा में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार को लोकसभा व राज्यसभा से तलाक पर जल्द कानून पास करा लेना चाहिए.

झामुमो तीन तलाक पर कोर्ट के फैसले का स्वागत करता है. वहीं श्री सोरेन ने प्रदेश के रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल पास करवा कर सरकार अपने चहेते उद्योगपतियों को पिछले दरवाजे से भूमि उपलब्ध करवाना चाहती है. कम मानदेय पर युवकों से काम लेकर सरकार झारखंडी युवाओं का शोषण कर रही है.

मुख्यमंत्री झारखंड को बरबाद करने पर तुले हुए हैं. रघुवर सरकार से जनता खुश नहीं है और समय आने पर जवाब देने को तैयार है. झामुमो भूमि अधिग्रहण बिल का विरोध करेगा. मौके पर जिप सदस्य दुर्योधन प्रसाद चौधरी, जिलाध्यक्ष रमेश टुडू, यु़द्धेष्वर सिंह, मदन महतो, अमित महतो, रतिलाल टुडू, संजय सोरेन, लालमोहन महतो आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें