34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : कथित बच्चा चोर की पिटाई, पुलिस वैन को पलटा

undefined बोकारो : जिले के दो इलाके में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. एक घटना चंद्रपुरा की बतायी जा रही है, जहां चंद्रपुरा के नर्रा बस्ती के ग्रमीणों ने कथित रूप से बच्चा चोर सैफुर्दीन को पकड़ लिया.बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सुफुर्दीन की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसके […]

undefined

बोकारो : जिले के दो इलाके में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. एक घटना चंद्रपुरा की बतायी जा रही है, जहां चंद्रपुरा के नर्रा बस्ती के ग्रमीणों ने कथित रूप से बच्चा चोर सैफुर्दीन को पकड़ लिया.बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सुफुर्दीन की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसके इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे बीजीएच रेफर कर दिया.

वहीं दूसरी घटना बोकारो जिले के नावाडीह थाना केे छपरी गांव का है. जहां बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने महेंद्र तुरी को पकड़ लिया. महेंद्र तुरी रांची का रहने वाला है. ग्रामीणों की पिटाई के बाद घायल महेंद्र तुरी को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टरों ने उसे बीचीएच रेफर कर दिया.
उधर प्रशासन ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं पर लगातार नजर रखा जा रहा है. यह भी छान -बीन करने की कोशिश की जा रही है कि कहीं सम्प्रदायिक वैमनस्य फैलाने की मंशा से तो इस तरह की घटनाओं को अंजाम नहीं दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें