33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश प्रायश्चित कर लें, तो भी समझौता नहीं : मोदी

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार माफी मांग ले, या प्रायश्चित कर ले, भाजपा उनसे कोई समझौता नहीं करेगी. नीतीश सरकार पूर्वाग्रह की नीति पर चल रही है. दीघा-सोनपुर का शिलान्यास पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था, इसका उद्घाटन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. विधानसभा चुनाव के पहले नरेंद्र […]

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार माफी मांग ले, या प्रायश्चित कर ले, भाजपा उनसे कोई समझौता नहीं करेगी. नीतीश सरकार पूर्वाग्रह की नीति पर चल रही है. दीघा-सोनपुर का शिलान्यास पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था, इसका उद्घाटन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. विधानसभा चुनाव के पहले नरेंद्र मोदी इस पुल का उद्घाटन न करें, इसके लिए बिहार सरकार एप्रोच रोड नहीं बनवा रही है.
पटना के रवींद्र भवन में गोस्वामी महासम्मेलन में उद्घाटन भाषण में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी को छोड़ कर नहीं चलेगी, वह सबको साथ ले कर चलेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पष्ट कर चुके हैं कि बिहार को जातिवाद से ऊपर उठना होगा. वे बिहार को महाराष्ट्र-गुजरात की बराबरी पर लाना चाहते हैं. बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी, तो सूबे में इतना विकास होगा, जितना पिछले 25 वर्षो में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनी, तो गोस्वामी समाज की मांगे अवश्य पूरी होगी.
विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि गोस्वामी समाज को आरक्षण देने की घोषणा कर नीतीश सरकार इस समाज को भ्रमित कर रही है. भाजपा के पक्ष के जबरदस्त जनाधार देख कर राजद, जदयू, कांग्रेस और वाम दलों के पैरों के नीचे जमीन खिसकती जा रही है. छह महीने तक विलय का शोर मचा, फिर गंठबंधन के सपने देखे जाने लगे और अब किसी हवाई मोरचे की कहानी सुनायी जा रही है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि यदि बिहार में एनडीए की सरकार बनी, तो गोस्वामी समाज अति पिछड़ा वर्ग में शामिल होगा. केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनी, तो गोस्वामी समाज की सभी मांगें पूरी होगी. सभा को सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद और संजय मयूख ने भी संबोधित किया. गोस्वामी सभा के प्रदेश अध्यक्ष धनंजय गिरि ने कहा कि महासभा गांव-गांव की पदयात्र करेगी. सच्चिदानंद गिरि ने भाजपा से गोस्वामी समाज के लोगों को कम-से-कम पांच सीटों पर प्रत्याशी बनाने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें