26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी से संबंध के शक में मैरिन इंजीनियर ने बैंक मैनेजर को चाकू गोदा

पटना : कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर रोड नंबर 11 में पार्क के अंदर गुरुवार की सुबह मैरिन इंजीनियर विनोद कुमार ने बैंक मैनेजर नरेंद्र कुमार को चाकू से गोद दिया. नरेंद्र ने फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को गंभीर हालत में पीएमसीएच में […]

पटना : कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर रोड नंबर 11 में पार्क के अंदर गुरुवार की सुबह मैरिन इंजीनियर विनोद कुमार ने बैंक मैनेजर नरेंद्र कुमार को चाकू से गोद दिया. नरेंद्र ने फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को गंभीर हालत में पीएमसीएच में एडमिट कराया.
घटना को अंजाम देने के बाद मैरिन इंजीनियर निकल भागने में सफल रहा. बताया जाता है कि दोनों ही बहादुरपुर थाने के राजेंद्र नगर रोड संख्या 13 में स्थित नारायण विहार अपार्टमेंट में रहते हैं और पड़ोसी हैं. नरेंद्र कुमार का फ्लैट नंबर 301 है, जबकि विनोद कुमार का फ्लैट नंबर 305 है. दोनों उस अपार्टमेंट में कई वर्षों से रह रहे हैं. नरेंद्र गुड़गांव में पीएनबी में मैनेजर हैं, जबकि विनोद का मुख्यालय मुंबई में है. विनोद की पत्नी पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गयी थी, जिसके कारण वह एक माह से ही पटना में था, जबकि बैंक मैनेजर दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आये हुए थे.
सुबह में घुमाने ले गया और दिया घटना को अंजाम
पुलिस के अनुसार मैरिन इंजीनियर विनोद को हमेशा इस बात का शक रहता था कि उसकी पत्नी का बैंक मैनेजर नरेंद्र कुमार से संबंध है. इस शक के कारण वह अपनी पत्नी को कई बार डांट चुका था और नरेंद्र व उसके परिवार से किसी प्रकार का संबंध नहीं रखने का हिदायत भी दे चुका था.
वह इसके लिए नरेंद्र को भी खरी-खोटी सुना चुका था. इस बात से विनोद हमेशा गुस्से में रहता था. गुरुवार की सुबह विनोद ने पहल की थी और घुमने चलने को कहा. नरेंद्र कुमार भी मान गये और वे दाेनों टहलते हुए राजेंद्र नगर राेड नंबर 11 के पास पहुंच गये. वहां दोनों पार्क में कुछ देर तक टहले और फिर बैठ कर बात करने लगे. इसी बीच विनोद ने नरेंद्र कुमार पर चाकू से हमला कर दिया और शरीर के कई अंगों में ताबड़तोड़ चाकू मार दिया.
एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि विनोद ने पूरी साजिश के साथ नरेंद्र को टहलने के लिए बुलाया था. वह अपने साथ चाकू लेकर गया था. विनोद हमेशा इस बात पर शक करता था कि उसकी पत्नी का नरेंद्र से संबंध है. इस पर उसने घटना को अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें