36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेऊर जेल में छापा, एक सिम और बैटरी बरामद

पटना : बेऊर जेल में गुरुवार की अलसुबह पुलिस टीम ने छापेमारी की. इसमें एक बैटरी व एक सिम गंगा खंड के बाहर लावारिस हालत में बरामद किये गये. हालांकि जेल के तमाम वार्ड को खंगालने के बाद भी कहीं कोई भी बंदी या वार्ड के अंदर से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं की गयी. […]

पटना : बेऊर जेल में गुरुवार की अलसुबह पुलिस टीम ने छापेमारी की. इसमें एक बैटरी व एक सिम गंगा खंड के बाहर लावारिस हालत में बरामद किये गये. हालांकि जेल के तमाम वार्ड को खंगालने के बाद भी कहीं कोई भी बंदी या वार्ड के अंदर से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं की गयी. टीम ने चप्पे-चप्पे को खंगाल दिया. बताया जाता है कि सदर एसडीओ के नेतृत्व में सदर डीएसपी, तीन मजिस्ट्रेट, 100 पुरुष जवान व 30 महिला जवान की टीम ने सुबह 5.10 वहां छापेमारी शुरू की. इसके बाद तमाम वार्ड के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गयी और एक-एक बंदियों के झोले व कपड़ों तक की छानबीन की गयी. खास बात यह है कि हर वार्ड में एक साथ ही तलाशी अभियान चलाया गया. बेऊर जेल अधीक्षक शिवेंद्र प्रियदर्शी ने बताया कि रूटीन चेकिंग थी. तलाशी अभियान सुबह 7.45 बजे तक चला.

पुलिस ने गंगा खंड के बाहर लावारिस हालत में सिम व बैटरी के मिलने के बाद वहां काफी देर तलाशी अभियान चला. टीम को आशंका थी कि अगर सिम बाहर मिला है, तो किसी ने छापेमारी देख कर उसे फेंका है. हालांकि मोबाइल फोन की बरामदगी नहीं हो पायी. पुलिस सूत्रों के अनुसार विधायक अनंत सिंह के वार्ड से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है.
सिम के संबंध में ली जा रही जानकारी
सिम बरामदगी के संबंध में बेऊर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने उस सिम को अन्य मोबाइल में लगा कर खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके लिए मोबाइल एक्सपर्ट से संपर्क साधा गया है. अगर सिम खुल जाता है, तो पुलिस को कई नंबर मिल सकते हैं.
जेलों के अंदर से गिरोह चलाने की सूचना
पटना जिला के तमाम जेलों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. मंगलवार को पुलिस टीम ने बाढ़ व पटना सिटी के जेल में तलाशी अभियान चलाया था. सूत्रों का कहना है कि अब लगातार जेलों के अंदर तलाशी अभियान चलाया जायेगा. इस बात की सूचना है कि जेलों के अंदर से अपराधी अपने गिरोहों को मोबाइल फोन के माध्यम से संचालित कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें