33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनंत सिंह के करीबी सुनील को पुलिस ने उठाया

पटना: मोकामा के विधायक अनंत कुमार सिंह के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद पुलिस ने सहयोगियों पर हाथ डालना शुरू कर दिया है. सोमवार की देर रात पुलिस ने उनके करीबी बिल्डर सुनील कुमार को घर से उठा लिया है. कोतवाली में उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों की माने तो संजय […]

पटना: मोकामा के विधायक अनंत कुमार सिंह के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद पुलिस ने सहयोगियों पर हाथ डालना शुरू कर दिया है. सोमवार की देर रात पुलिस ने उनके करीबी बिल्डर सुनील कुमार को घर से उठा लिया है. कोतवाली में उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों की माने तो संजय सिंह हत्याकांड से जुड़े राज उगलवाने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है. एक जुलाई को अनंत कुमार सिंह को सिविल कोर्ट पटना में पेश किया गया था.

इस दौरान संजय सिंह हत्याकांड में उनकी पेशी हुई थी. इसके बाद पुलिस उनके अन्य करीबियों को तलाश रही है. सोमवार की रात पुलिस ने सुनील कुमार को हिरासत में लिया है. वह जीवन श्री इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी के मालिक हैं. देर रात तक उनसे कोतवाली में पूछताछ की जाती रही. इसके अलावा अन्य इलाकों में पुलिस की छापेमारी जारी है.

कार्तिकेय सिंह कोर्ट में पेश
पटना/बाढ़. अनंत सिंह के समर्थक कार्तिकेय सिंह उर्फ मास्टर साहब को पुलिस ने बेउर जेल से लाकर स्थानीय प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राजेश कुमार वर्मा के न्यायालय में सोमवार को पेश किया. वहां से कोर्ट ने आरोपित को बाढ़ जेल भेज दिया है. इस संबंध में न्यायालय ने 29 जून को प्रोडक्शन वारंट जारी किया था. इसके लिए अनुसंधानकर्ता शंभुनाथ पांडेय ने अर्जी दी थी. विदित हो कि मोकामा थाने के शिवनार गांव निवासी कार्तिक सिंह को पुलिस ने मोकामा रेल थाना कांड संख्या 26/15 में गिरफ्तार कर बेऊर जेल भेजा था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें