36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू का सम्मेलन आज, सीएम फूंकेंगे चुनावी बिगुल

पटना : जदयू के बूथ-ग्राम स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार को पटना के गांधी मैदान में होगा. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने गांधी मैदान का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि राजनीतिक सम्मेलन के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो संकल्प लिया है, […]

पटना : जदयू के बूथ-ग्राम स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार को पटना के गांधी मैदान में होगा. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने गांधी मैदान का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि राजनीतिक सम्मेलन के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो संकल्प लिया है, उसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

बिहार सरकार का जो लक्ष्य है और किन-किन मुद्दों पर जिम्मेवारी रही है सारे को एक-एक कर कार्यकर्ताओं के सामने रखा जायेगा. कार्यकर्ताओं को लोहिया के राजनीतिक सोच को लागू करने के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का भी संदेश कार्यकर्ताओं को दिया जायेगा. यह सम्मेलन पूर्ण रूप से राजनीतिक होगा और इसमें वर्तमान राजनीति के साथ-साथ भविष्य को लेकर रणनीति बनायी जायेगी.

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुरसी का दायित्व, मर्यादा, लक्ष्य को भली-भांति समझा है. उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा है. उन्होंने कहा कि सूबे के 62 हजार बूथों से हर बूथ से एक से तीन कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शामिल होंगे. सम्मेलन में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी बिगुल फूंकेंगे और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर टास्क देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें