20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महाधरने में शामिल होने गये नीतीश व शरद, कहा – समाज को तोड़ना चाह रहे हैं भाजपा व संघ

पटना : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के बयान की पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निंदा की है. महाधरना में शामिल होने के लिए दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा और आरएसएस का हिडेन एजेंडा सामने आ रहा है. इस तरह का माहौल बना कर […]

पटना : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के बयान की पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निंदा की है. महाधरना में शामिल होने के लिए दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा और आरएसएस का हिडेन एजेंडा सामने आ रहा है.

इस तरह का माहौल बना कर देश में विभेद पैदा करने की कोशिश की जा रही है. एक के बाद एक आ रहे बयान से साफ है कि वे क्या चाहते हैं. वे समाज को तोड़ना चाह रहे हैं. भाजपा को देश के विकास से कोई मतलब नहीं है. धर्मातरण का मामला उठा कर विकास की बात को दबाने की कोशिश की जा रही है. केंद्र की सत्ता में ऊपर बैठे लोग लगातार विकास की बात कर रहे हैं और नीचे के लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं. ऐसे में दो तरफी बयानबाजी नहीं चलेगी.

भाजपा के पास धर्म छोड़ कोई मुद्दा नहीं : शरद

जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि भाजपा के पास धर्म छोड़ कर कोई मुद्दा नहीं है. धर्म से क्या बिजली, पानी व सड़क की समस्या दूर होगी? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धर्मातरण पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए. दिल्ली में महाधरना में शामिल होने के लिए जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि कई दिनों से संसद नहीं चल रही है. इसके लिए भाजपा जिम्मेवार है. झारखंड चुनाव के एग्जिट पोल पर शरद ने कहा कि वह इसे नहीं मानते हैं. रिजल्ट उससे अलग होगा. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के विवादास्पद बयान पर शरद यादव ने कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि वह सोमवार को दिल्ली में अपनी राय रखेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें