36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री रामकृपाल के बॉडीगार्ड ने खुद को मारी गोली

पटना : केंद्रीय स्वच्छता एवं पेयजल राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के बॉडीगार्ड मदन यादव (38 वर्ष) ने रविवार की देर रात पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में इलाज के लिए उनको पीएमसीएच के इमरजेंसी में भरती कराया गया है. घटना के पीछे पारिवारिक तनाव कारण […]

पटना : केंद्रीय स्वच्छता एवं पेयजल राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के बॉडीगार्ड मदन यादव (38 वर्ष) ने रविवार की देर रात पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में इलाज के लिए उनको पीएमसीएच के इमरजेंसी में भरती कराया गया है. घटना के पीछे पारिवारिक तनाव कारण बताया जाता है. सूचना मिलने के बाद सीनियर एसपी जितेंद्र राणा मौके पर ही कैंप कर रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में तैनात बक्सर के मूल निवासी हवलदार मदन यादव पटना पुलिस लाइन में अपने परिवार के साथ रहते हैं. रविवार की रात 10:45 बजे तनाव में आकर उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. गोली चेहरे की ठुड्डी के नीचे रख कर चलायी गयी, जो उनके नाक को चीरती हुई बाहर निकल गयी. रक्तस्नव नहीं रुकने की वजह से उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं. उनका एक्सरे भी कराया गया है, ताकि यह पता लग सके कि कहीं गोली अंदर तो नहीं फंसी. रात्रि 12 बजे तक उनके मुंह से रक्तस्नव रुक नहीं पा रहा था. डॉक्टरों के मुताबिक रक्तस्नव रोकने में अगर सफलता मिल जाती है, तो उनको बचाया जा सकता है. उनकी आंख और दिमाग को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इधर, घटना के बाद उनके परिवार के सदस्यों के साथ पुलिस लाइन के कई जवान भी पीएमसीएच पहुंच गये. पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था. एसएसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि घटना के पीछे पारिवारिक तनाव की बात सामने आयी है. आगे इसकी जांच करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें