37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करतब दिखाने में भाजपा माहिर : नीतीश

किशनगंज: आगामी विधानचुनाव के दौरान भाजपा वोट के बिखराव की कोशिश करेगी. इस दौरान हमें तरह-तरह के करतब भी देखने को मिलेंगे. माहौल बिगाड़ने के लिए तरह तरह की साजिश भी रची जायेगी. पर, हमें उनकी साजिशों को नाकाम करने के लिए सतर्क, सजग व सक्रिय रहना होगा तथा आम जनों के समक्ष उनकी साजिशों […]

किशनगंज: आगामी विधानचुनाव के दौरान भाजपा वोट के बिखराव की कोशिश करेगी. इस दौरान हमें तरह-तरह के करतब भी देखने को मिलेंगे. माहौल बिगाड़ने के लिए तरह तरह की साजिश भी रची जायेगी. पर, हमें उनकी साजिशों को नाकाम करने के लिए सतर्क, सजग व सक्रिय रहना होगा तथा आम जनों के समक्ष उनकी साजिशों का भांडाफोड़ करना होगा.

ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को स्थानीय खगड़ा स्टेडियम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहीं. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत पिछले दिनों शहर में भी अस्थिरता लाने की कोशिश की गयी, पर कार्यकर्ताओं व किशनगंज की अवाम को उनके साजिशों को सफल नहीं होने दिया. इसके लिए किशनगंज के आवाम धन्यवाद के पात्र हैं. मौके पर जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी, समाज कल्याण मंत्री लेसी सिंह, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नौशाद आलम, पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा, विधायक मास्टर मुजाहिद आलम, विधायक मंटू सिंह आदि दर्जनों मौजूद थे.

वादा कर, मुकर गये पीएम
नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सत्ता में काबिज होने से पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता से कई वादे किये थे, पर उनकी सरकार के 175 दिन से अधिक बीत जाने के बाद भी एक भी वादों पर अब तक अमलीजामा नहीं पहनाया गया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के साथ साथ अन्य कई लाभ देने का वादा किया था.

नीतीश हों महागंठबंधन का चेहरा
बिहार के पूर्व सीएम नीतीश कुमार की संपर्क यात्र का असर महागंठबंधन पर दिखने लगा है. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि इस महागठबंधन का चेहरा नीतीश कुमार को होना चाहिए. समाजवादियों के नाम से परहेज करनेवाली कांग्रेस को अब नीतीश कुमार में ही भविष्य नजर आने लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें