26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रैगिंग : कपड़े उतरवाये थूक भी चटाया

छात्रों ने पुलिस को सुनायी आपबीती, कहा कटिहार : शहर के सिरसा स्थिति पॉलिटेक्निक कॉलेज में गुरुवार को रैगिंग का मामला प्रकाश में आया. रैगिंग में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंची व घायल छात्रों का बयान दर्ज कर उसे इलाज कराने […]

छात्रों ने पुलिस को सुनायी आपबीती, कहा
कटिहार : शहर के सिरसा स्थिति पॉलिटेक्निक कॉलेज में गुरुवार को रैगिंग का मामला प्रकाश में आया. रैगिंग में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंची व घायल छात्रों का बयान दर्ज कर उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल भेजा.
रैगिंग के शिकार छह छात्रों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दिये अपने फर्द बयान में बताया कि सीनियर छात्रों ने रैगिंग के दौरान हमारे कपड़े खुलवाये, थूक चटवाये. इतना ही नहीं बात नहीं मानने पर गेट बंद कर हॉकी स्टीक से हमें बुरी तरह से पीटा और हम सभी को बंधक बना कर रखा.
रैगिंग क रने को लेकर उन्होंने एक को नामजद व अज्ञात एक सौ छात्रो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस देर रात तक पॉलिटेक्निक कॉलेज में थी और मामले की जांच कर रही थी.
रात का फायदा उठा कर छात्र पहुंचे थाना : पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्रों ने कुछ दिन पूर्व ही कॉलेज में दाखिला लिया है. चौथे वर्ष के सीनियर छात्र सहित अन्य सीनियर छात्रों ने प्रथम वर्ष के छात्रों का गुरुवार को रैगिंग किया. रैगिंग के शिकार छात्रों में श्रवण कुमार, मो सकरैल, रोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि रात का फायदा उठाकर वे कॉलेज से निकलकर थाना पहुंचे व घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दी.
घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष टुनटुन पासवान पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे. जहां रैगिंग के शिकार कुछ लड़के को इलाज के लिए भेजा. तदोपरांत रैगिंग के शिकार छात्र श्रवण व सकरैल व रोहित के फर्द बयान पर सीनियर छात्र राकेश कुमार सहित एक सौ अज्ञात छात्रों के विरुद्ध रैगिंग का मामला दर्ज कराया गया है.
पॉलिटेक्निक कॉलेज में सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग करने की बात सामने आयी है. रैगिंग के शिकार छात्रों के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
राकेश कुमार, एसडीपीओ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें