34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना जंक्शन को बम से उडाने की धमकी, पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर आया एसएमएस

पटना : पटना केपुलिस अधीक्षक (सुरक्षा)को मोबाइल से एसएमएस भेज कर पटना जंक्शन उडाने की धमकी दी गयी है. मैसेज में लिखा है कि आज पटना जंक्शन उडा देंगे, रोक सको तो रोक लो. इस मैसेज के बाद पटना जंक्शन की सुरक्षा बढा दी गयी है. स्टेशन पर सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गयी […]

पटना : पटना केपुलिस अधीक्षक (सुरक्षा)को मोबाइल से एसएमएस भेज कर पटना जंक्शन उडाने की धमकी दी गयी है. मैसेज में लिखा है कि आज पटना जंक्शन उडा देंगे, रोक सको तो रोक लो. इस मैसेज के बाद पटना जंक्शन की सुरक्षा बढा दी गयी है. स्टेशन पर सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गयी है.

डॉग स्कवायड के जरिये संदिग्ध वस्तु की जांच भी की जा रही है. मालूम हो कि पटना जंक्शन हमेशा से आतंकियों के निशाने पर रहा है. 2013 में जंक्शन पर नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान बम धमाका भी हुआ था.
आज सुबह पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के मोबाइल पर एसएमएस आया, जिसमें लिखा था कि पटना स्टेशन को बचाना है तो बचा लो आज वहां बम से तबाही मचने वाली है. पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) ने इसकी जानकारी रेलवे के डीआइजी अमित कुमार को दी, जिसके बाद तुरंत स्टेशन पर सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध किये गये.
सुरक्षा बलों ने जांच के बाद ही लोगों को स्टेशन के अंदर जाने की अनुमति दी. स्टेशन पर फिलहाल पार्किंग क्षेत्र में खडे वाहनों की जांच पडताल की जा रही है कि वहां कोई विस्फोटक तो नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें