27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड ने अपहरण की सूचना देकर प्रेमी जोड़े को रोका

पटना: छठ पूजा के सही सलामत संपन्न होने के बाद राहत महसूस कर रही पुलिस के होश उस समय उड़ गये, जब शुक्रवार की सुबह एक युवती के कंकड़बाग से अपहरण कर लिये जाने की सूचना मिली. 100 नंबर पर शिकायत की गयी कि एक इनोवा गाड़ी से चार युवकों ने एक युवती को अगवा […]

पटना: छठ पूजा के सही सलामत संपन्न होने के बाद राहत महसूस कर रही पुलिस के होश उस समय उड़ गये, जब शुक्रवार की सुबह एक युवती के कंकड़बाग से अपहरण कर लिये जाने की सूचना मिली.

100 नंबर पर शिकायत की गयी कि एक इनोवा गाड़ी से चार युवकों ने एक युवती को अगवा कर लिया है. इस पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. दोनों इंस्पेक्टर के फोन पर पुलिस अधिकारियों के कॉल आने लगे. वायरलेस पर मैसेज पास किया गया.

पुलिस को निर्देश दिया गया कि वह बाइपास पर घेराबंदी करें. कुछ देर बाद इनोवा गाड़ी का नंबर भी फ्लैश हुआ. चारों तरफ वाहनों की चेकिंग शुरू हो गयी. पटना की सीमा में गाड़ी का पता नहीं चलने पर अन्य जिलों को भी यह जानकारी दी गयी. दूसरे जिलों की पुलिस भी सक्रिय हो गयी. करीब 12 बजे नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में गाड़ी को पकड़ लिया गया. गाड़ी में चार युवक व एक युवती मिली. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी गयी. काफी पूछताछ के बाद पता चला कि युवती अपने प्रेमी व उसके दोस्तों के साथ रजामंदी से घूमने के लिए राजगीर जा रही है. पुलिस ने इसके बाद शिकायत करने वाले के बारे में पता लगाया तो जानकारी मिली कि वह युवक कंकड़बाग का रहनेवाला है और वह भी युवती से प्रेम करता है.

पुराने ब्वॉय फ्रेंड को नहीं हुआ बरदाश्त
दरअसल शुक्रवार की सुबह कंकड़बाग के एक युवक को पता चला कि युवती नये प्रेमी के साथ घूमने जा रही है, इस पर उसे बरदाश्त नहीं हुआ कि उक्त युवती किसी दूसरे लड़के के साथ घूमने जाये. सो, उसने पुलिस सिटी कंट्रोल रूम में उक्त युवती के अपहरण की शिकायत कर दी. सूत्रों के अनुसार शिकायतकर्ता भी उसी युवती से प्रेम करता है. उसकी शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हुई व सबों को हिरासत में ले लिया. छानबीन के बाद पुलिस ने सबों को छोड़ दिया, लेकिन दो घंटे तक पुलिस इस शिकायत को लेकर हलकान रही. सही जानकारी होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें