30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया गांधी व अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार

नयी दिल्ली : अपने दिल्ली दौरे के दूसरे दिन आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के अनुसार, नीतीश और सोनिया की मुलाकात श्रीमती गांधी के आवास पर आज दिन में साढे बारह बजे हुई. उन्होंने इस भेंट […]

नयी दिल्ली : अपने दिल्ली दौरे के दूसरे दिन आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के अनुसार, नीतीश और सोनिया की मुलाकात श्रीमती गांधी के आवास पर आज दिन में साढे बारह बजे हुई. उन्होंने इस भेंट को सौहार्दपूर्ण बताया.
सोनिया से मिलने के बाद नीतीश कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने दिल्ली सचिवालय पहुंचे. वहां उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नीतीश कुमार का स्वागत किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने साथ में भोजन किया.
बाद में उन्होंने संयुक्त रूप से मीडिया से बात की. नीतीश ने आम आदमी पार्टी के विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की. हालांकि उन्होंने केजरीवाल के भोजन की तारीफ की और कहा कि उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दी है. उन्होंने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिये जाने की भी बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें