29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांझी ने लालू के आमंत्रण को ठुकराया, प्रधानमंत्री से मिलने का मांगा समय

पटना : भाजपा से मुकाबला करने के लिए महागठबंधन में शामिल होने के राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आमंत्रण को जाहिरा तौर पर अस्वीकार करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा. मांझी ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर 25 मई से 28 […]

पटना : भाजपा से मुकाबला करने के लिए महागठबंधन में शामिल होने के राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आमंत्रण को जाहिरा तौर पर अस्वीकार करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा.

मांझी ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर 25 मई से 28 मई के बीच मिलने के लिए समय मांगा है, उस दौरान मैं दिल्ली में रहूंगा. मांझी द्वारा प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगना संकेत है कि उन्होंने भाजपा के खिलाफ मोर्चा में शामिल होने के लालू प्रसाद के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है. मांझी ने स्पष्ट किया कि वह ऐसे किसी मोर्चा या समूह में शामिल नहीं होंगे जिसमें नीतीश कुमार पक्ष होंगे.

मांझी का यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित कुछ भाजपा नेताओं ने संकेत दिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री उनके साथ आ सकते हैं. मांझी ने हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा का गठन किया है और भाजपा की ओर उन्होंने झुकाव प्रदर्शित किया है. प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के एजेंडा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कई मुद्दे शामिल हैं. इनमें बिहार की राजनीतिक स्थिति, राज्य में कृषि संकट जिसके फलस्वरुप किसानों की आत्महत्या भी शामिल हैं. मांझी ने इसके पहले भी दो बार प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें