34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड चुनाव के मद्देनजर माओवादियों के अपना ठिकाना बदलने पर बिहार ने अभियान छेडा

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती के कारण माओवादियों के अपना ठिकाना बदलने की खुफिया जानकारी मिलने पर बिहार पुलिस ने उनके खिलाफ अभियान छेड दिया है. पुलिस महानिदेशक पी के ठाकुर ने बताया कि झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां से माओवादियों के अपना ठिकाना […]

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती के कारण माओवादियों के अपना ठिकाना बदलने की खुफिया जानकारी मिलने पर बिहार पुलिस ने उनके खिलाफ अभियान छेड दिया है. पुलिस महानिदेशक पी के ठाकुर ने बताया कि झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वहां से माओवादियों के अपना ठिकाना छोडकर बिहार की ओर आने को लेकर खुफिया जानकारी के आधार पर उनके खिलाफ अभियान छेडा गया है.
पुलिस महानिरीक्षक :अभियान: सुशील खोपडे ने बताया कि कल से माओवादियों के खिलाफ विशेष कार्यबल द्वारा सशस्त्र सीमा बल और सीआरपीएफ के सहयोग से पूरे बिहार में अभियान छेडा गया है. उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में ऐसे ही एक अभियान के दौरान विशेष कार्य बल और सशस्त्र सीमा बल ने आज भारी संख्या और मात्र में डेटोनेटर एवं विस्फोटक जब्त किए गए हैं जिसके बारे में विस्तृत जानकारी उक्त अभियान के समाप्त होने पर दी जाएगी.
सुशील ने बताया कि झारखंड में 25 नवंबर से 25 दिसंबर के बीच विधानसभा चुनाव संपन्न होना है और उसके गढवा, चतरा और पलामू जिलों में प्रथम चरण के अंतर्गत विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के गया, औरंगाबाद और रोहतास जिलों से सटी झारखंड की सीमा को सील कर दिया गया है और माओवादियों की आवाजाही पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस जांच चौकी की स्थापना की गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें